मेरे सपनों की रानी गाने पर टीचर ने बच्चों के साथ लगाए ठुमके, लोग बोले- लो हो गई पढ़ाई

वीडियो में एक टीचर क्लास में बच्चों के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहा है. महज 35 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 69 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

मेरे सपनों की रानी गाने पर टीचर ने बच्चों के साथ लगाए ठुमके, लोग बोले- लो हो गई पढ़ाई

Teacher-Student Viral Video: बदलते वक्त के साथ-साथ बहुत कुछ बदला है. ऐसे ही बदलाव की कुछ झलकियां इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखने को मिल रही है. वीडियो में एक टीचर क्लास में बच्चों के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बच्चे भी अपने टीचर के साथ फुल इन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

पहले के समय में जहां बच्चे टीचर से जरूरत से ज्यादा ही डरा करते थे. वहीं आज के समय में स्टूडेंट्स अब फ्रेंडली टीचर को अधिक पसंद करते हैं. हाल ही में वायरल एक ऐसे ही वीडियो में टीचर और बच्चों की बीच की कमाल की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठेगी. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, पूरे क्लास के लिए ये किसी क्वालिटी टाइम जैसा लग रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में बच्चे टीचर की ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं. महज 35 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 69 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, हमारे टाइम पर टीचर पढ़ाना जानते थे. दूसरे यूजर ने लिखा, ये लोग क्लास में ही ये सब कर रहे हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, हमारे टाइम पर तो बस लकड़ी का स्केल होता था, जिससे पिटाई हो जाती थी. 

ये भी देखें- Vidya Balan: विद्या ने सिद्धार्थ को क्यों कहा 'हां'?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com