रजनीकांत स्टाइल में चाय देता है यह टपरीवाला, पैसे लेने का अंदाज कर देगा हैरान, देखिए चायवाले के Swag का Viral Video

लेकिन क्या आपने अभी तक किसी चायवाले को रजनीकांत स्टाइल (Rajinikanth Style) में चाय देते देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. सोशल मीडिया पर यह चायवाला अपने रजनीकांत स्टाइल में चाय देने के अंदाज़ के लिए काफी वायरल हो रहा है.

रजनीकांत स्टाइल में चाय देता है यह टपरीवाला, पैसे लेने का अंदाज कर देगा हैरान, देखिए चायवाले के Swag का Viral Video

रजनीकांत स्टाइल में चाय देता है यह टपरीवाला, पैसे लेने का अंदाज कर देगा हैरान

दुनियाभर में रजनीकांत (Rajinikanth) के बहुत सारे फैंस हैं. कुछ लोग तो रजनीकांत के इतने बड़े फैन हैं कि वह हर जगह रजनीकांत की स्टाइल में रहते हैं, उन्हीं की स्टाइल में अपना सारा काम करने की कोशिश करते हैं. लेकिन क्या आपने अभी तक किसी चायवाले को रजनीकांत स्टाइल (Rajinikanth Style) में चाय देते देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. सोशल मीडिया पर यह चायवाला अपने रजनीकांत स्टाइल में चाय देने के अंदाज़ के लिए काफी वायरल हो रहा है. यह चायवाला केवल चाय ही नहीं देता बल्कि इसका स्वैग भी कुछ अनोखा है.

यह स्टाइलिश चायवाला नागपुर का है और इसकी दुकान डॉली की टपरी (Dolly Ki Tapri) के नाम से फेमस है. ये चायवाला कितना फेमस है, इस बात का अंदाज़ा आप इसी से लगा सकते हैं कि फेसबुक पर इसके वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 46 हजार से भी ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. यह स्टाइलिश चायवाला न केवल अनोखे तरीके से ग्राहकों को चाय सर्व करता है, बल्कि लोगों का स्वागत भी ऐसे करता है कि कोई भी इसका फैन हो जाए.

देखें Video: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, अब सोशल मीडिया पर चाय सर्व करते हुए इसका वीडियो धूम मचा रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह न केवल चाय अनोखे अंदाज़ में सर्व करता है बल्कि यह चाय में दूध भी बड़े स्टाइल से डालता है. ग्राहकों से पैसे लेने-देने का इनका स्टाइल भी काफी चर्चा में रहता है. इसके अलावा आप देखिए यह कितनी स्टाइल में चाय की ग्लास को उठाता और रखता है. बता दें कि युवाओं के बीच भी डॉली की टपरी काफी फेमस है.