Swiggy Delivery Boy ने दी इंसानियत की मिसाल, कार का एक्सीडेंट कर भाग रहे ड्राइवर को पकड़ने में की मदद

दिल्ली (Delhi) एक महिला ने स्विगी डिलीवरी पार्टनर्स (Swiggy delivery partners) के लिए सराहना की एक पोस्ट साझा की है जिन्होंने सड़क दुर्घटना के बाद उनकी और उनके दोस्तों की मदद की.

Swiggy Delivery Boy ने दी इंसानियत की मिसाल, कार का एक्सीडेंट कर भाग रहे ड्राइवर को पकड़ने में की मदद

Swiggy Delivery Boy ने दी इंसानियत की मिसाल, कार का एक्सीडेंट कर भाग रहे ड्राइवर को पकड़ने में की मदद

दिल्ली (Delhi) एक महिला ने स्विगी डिलीवरी पार्टनर्स (Swiggy delivery partners) के लिए सराहना की एक पोस्ट साझा की है जिन्होंने सड़क दुर्घटना के बाद उनकी और उनके दोस्तों की मदद की. प्रशांसा राणा (Prashansa Rana) ने लिंक्डइन (LinkedIn) पर अपनी कहानी साझा करते हुए कहा, कि वह और उसके दोस्त रविवार रात गाजियाबाद के इंदिरापुरम (Indirapuram in Ghaziabad) से उस समय गाड़ी चला रहे थे, जब उनके साथ दुर्घटना घटी.

जिस वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मारी, वह वहां से भाग गया, जबकि प्रशंसा राणा की कार का ड्राइवर घायल हो गया था. उसने लिखा, "केवल एक चीज जो मैं ले सकती थी वह था कार का नंबर," "इस घबराहट में, एक व्यक्ति आया और मेरे दोस्त को कार का पीछा करने के लिए अपनी बाइक पर ले गया."

"इस बीच, हम सड़क के बीच में थे और एक टूटी हुई कार थी."

अपने लिंक्डइन पोस्ट में, राणा ने कहा, कि चार से पांच Swiggy डिलीवरी (Swiggy delivery) वाले उनकी सहायता के लिए वहां आए थे. उन्होंने उसे कार पार्क करने में मदद की और उसे आपातकालीन सेवाओं (emergency services) को कॉल करने मदद में उनकी क्योंकि दुर्घटना के दौरान उसका फोन टूट गया था.

इस बीच राणा के दोस्त को उस ड्राइवर को ट्रैक करने में कोई सफलता नहीं मिली जो उन्हें मारा और असफल पीछा करने के बाद वापस लौट आया. लेकिन जैसे डिलीवरी वालों ने उन्हें सूचित किया कि उनके साथी डिलीवरी ब्वॉय वैशाली (Vaishali) के पास ड्राइवर को पकड़ने में कामयाब रहे हैं, जो लगभग पांच किलोमीटर दूर है.

प्रशांसा राणा, अपने दोस्तों और डिलीवरी वालों के साथ, वैशाली पहुंची. "30 से 35 Swiggy डिलीवरी बॉय थे, जो उस कार और ड्राइवर को चलने की अनुमति नहीं दे रहे थे," उसने अपनी पोस्ट में बताया, कि डिलीवरी वालों की वजह से वह ड्राइवर से नुकसान की लागत वसूल करने में सक्षम थी.

जब उसने डिलीवरी वालों को उनकी मदद के लिए धन्यवाद दिया, तो उन्होंने केवल उसे आगे भुगतान करने के लिए कहा.

सुश्री राणा ने लिखा, "इस उदारता के लिए न शिक्षा की जरूरत है, न डिग्री की और न ही उच्च वेतन वाली नौकरियों की, बल्कि नैतिकता, मानवता और दयालुता की जरूरत है." "@swiggy डिलीवरी वाले, आप लोग असली हीरो हो!"

8gsm56no

पोस्ट पर लोगों ने हजारों 'लाइक' और डिलीवरी पार्टनर की प्रशंसा करते हुए टिप्पणी की है.


अन्य लोगों ने घटना में शामिल भागीदारों को पुरस्कृत करने के लिए स्विगी को कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लिंक्डइन यूजर ने लिखा, "मेरा मानना ​​है कि स्विगी में काम करने वाले ये डिलीवरी बॉय वास्तव में कड़ी मेहनत करने वाले लोग हैं और मैंने ऐसे कई अवसर देखे हैं जहाँ उन्होंने लोगों की मदद की है. यह उनके स्वभाव का प्रतिनिधित्व करता है और जरूरी नहीं कि कंपनी हो. लेकिन कंपनी उन्हें पहचानने / उन्हें पुरस्कृत करने के द्वारा अपना काम कर सकती है."