सब्जियों की पैकिंग का यह अनोखा तरीका आपको भी कर देगा हैरान, हर्ष गोयनका का पोस्ट हुआ वायरल

आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमेन हर्ष गोयनका ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक सुपरमार्केट में केले के पत्तों में लिपटे सब्जियों को देखा जा रहा है.

सब्जियों की पैकिंग का यह अनोखा तरीका आपको भी कर देगा हैरान, हर्ष गोयनका का पोस्ट हुआ वायरल

हर्ष गोयनका ने शेयर किया सब्जियों की पैकिंग का अनोखा तरीका, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

दुनिया भर में तेजी से बढ़ता प्लास्टिक का उपयोग पर्यावरण के लिए एक बड़ी समस्या बनता जा रहा है. अक्सर सिंगल यूज के बाद प्लास्टिक को कचरे के डिब्बे में फेंक दिया जाता है, दोबारा यूज नहीं होने के कारण प्लास्टिका कचरा तेजी से बढ़ता चला जाता है, यही वजह है कि आज प्लास्टिक का कचरा पर्यावरण को तेजी से नुकसान पहुंचा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि प्लास्टिक का कम से कम इस्तेमाल हो. इसके लिए कई ऐसी भी संस्थाएं हैं, जो प्लास्टिक की जगह दूसरे विकल्प की तलाश में काम करती नजर आती हैं.

यहां देखें पोस्ट

हाल ही में आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमेन हर्ष गोयनका ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक सुपरमार्केट में केले के पत्तों में लिपटे सब्जियों को देखा जा रहा है. तस्वीर में खीरे और बीन्स के गुच्छे को केले के पत्ते में लिपटे हुए देखा जा सकता है, जो की पर्यावरण के अनुकूल पहल का एक बड़ा उदाहरण है. 

समंदर की सैकड़ों फीट ऊंची लहरों से भी नहीं डरता यह दिलेर लहरबाज, देखें ये गजब का VIDEO
 

इस तस्वीर से हर कोई प्रभावित नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर यजूर्स को यह तरीका बेहद पसंद आ रहा है. इंटरनेट पर यूजर्स प्लास्टिक के चलन को रोकने के लिए केले के पत्ते के प्रभावी इस्तेमाल को पर्यावरण के अनुकूल पहल की सराहना करते देखे जा रहे हैं.

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com