विज्ञापन
This Article is From Aug 04, 2022

Video: चलती सड़क पर स्टंट मारना लड़के को पड़ा भारी, चेहरे के बल घिसटता हुआ दूर जाकर गिरा

Viral Video:हाल ही में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक स्टंटबाज का वीडियो शेयर कर लोगों से सुरक्षित रहने और तेज गति में गाड़ी न चलाने की अपील की है. वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स का स्टंट देख लोग इससे सीख ले रहे हैं.

Video: चलती सड़क पर स्टंट मारना लड़के को पड़ा भारी, चेहरे के बल घिसटता हुआ दूर जाकर गिरा

Shocking Stunt Video: आज के समय युवाओं में स्टंट दिखाने का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज समाने आते रहते हैं, जिनमें लोग एक से बढ़कर एक खतरनाक और जोखिम भरे स्टंट करते नजर आते हैं. कभी लोग गलियों में, तो कभी व्यस्त सड़कों पर हैरतअंगेज स्टंट करते दिखाई देते हैं, जो कई बार काफी खतरनाक साबित होते हैं, लेकिन इसके बावजूद लोग अपनी जान हथेली पर रखकर अपने क्रेज को फॉलो करते दिखाई देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स बाइक को लहराते हुए स्टंट करता देखा जा रहा है, लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा होता है, जो इस शख्स के लिए हमेशा का सबक बन जाता है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बाइक सवार शख्स हवा से बातें करता नजर आ रहा है. इस दौरान वो शख्स चलती सड़क पर अपनी बाइक को लहराते हुए स्टंट करता दिखाई देता. देखते ही देखते शख्स बाइक की स्पीड बढ़ा लेता है और राह पर चलती गड़ियों को पीछे छोड़ने लगता है, लेकिन अगले ही पल शख्स का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो सड़क पर घिसटता हुआ बाइक से दूर जा गिरता है. ये तो गनीमत थी कि शख्स ने हेलमेट पहन रखा था, जिस कारण उसकी जान बाल-बाल बची.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में पुलिस ने लोगों से सुरक्षित रहने और तेज गति में गाड़ी न चलाने की अपील की है. इस वीडियो को अब तक आठ हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. 36 सेकंड का यह वीडियो हर किसी के पैरों तले जमीन खिसका रहा है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं अस्पताल पहुंचने का ट्रिक.' वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि, 'भगवान ने आपको दिमाग भी दिया है. ऐसी बेवकूफी करने से पहले अपने दिमाग का इस्तेमाल जरूर करें.'

* ""स्कूल जाते हुए उफनती नदी को पार करने को मजबूर हैं ये बच्चें, VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें
* ''जीवन की चुनौतियों से हारना नहीं लड़ना सीखा है' इस बच्चे का VIDEO देख छलक पड़ेंगे आंसू
* "6 साल की बच्ची ने PM मोदी को लिखी चिट्‌ठी, पूछा- मेरी पेंसिल-रबर और मैगी क्यों महंगी हुई?

देखें वीडियो- रणबीर कपूर का दिखा स्टाइलिश लुक, खास अंदाज में फोटोग्राफरों के सामने दिए पोज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नहीं देखा होगा पति-पत्नी में नोकझोंक का ये खास अंदाज, सिर दर्द-चाय और गाने के कॉम्बिनेशन ने बना दिया नेटिजन्स का दिन
Video: चलती सड़क पर स्टंट मारना लड़के को पड़ा भारी, चेहरे के बल घिसटता हुआ दूर जाकर गिरा
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Next Article
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com