कॉलेज फेयरवेल में छात्रा का डांस देख हैरान हुए लोग, ब्लैक साड़ी में छम्मक छल्लो पर दिखाए जबरदस्त मूव्स, झूम उठे सब

क्लिप की शुरुआत में एक महिला खूबसूरत काली साड़ी पहने हुए स्टेज के बीच में खड़ी दिखाई दे रही है. इसके बाद वह छम्मक छल्लो गाने पर जबरदस्त मूव्स दिखाती है.

कॉलेज फेयरवेल में छात्रा का डांस देख हैरान हुए लोग, ब्लैक साड़ी में छम्मक छल्लो पर दिखाए जबरदस्त मूव्स, झूम उठे सब

कॉलेज फेयरवेल में छात्रा का डांस देख हैरान हुए लोग, ब्लैक साड़ी में छम्मक छल्लो पर दिखाए जबरदस्त मूव्स

कॉलेज के फेयरवेल (college farewell) के दौरान एक छात्रा की शानदार परफॉर्मेंस के वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. उसने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह हिट ट्रैक छम्मक छल्लो (Chammak Challo) पर डांस करती दिख रही हैं, जो शाहरुख खान और करीना कपूर पर फिल्माया गया था.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "चाहे मेरा फेयरवेल हो या न हो, स्टेज पर कब्ज़ा करना एक ऐसी आदत है जो कभी नहीं जाएगी... एक कलाकार हमेशा कलाकार ही रहता है!" अद्भुत क्लिप की शुरुआत में एक महिला खूबसूरत काली साड़ी पहने हुए स्टेज के बीच में खड़ी दिखाई दे रही है. इसके बाद वह छम्मक छल्लो गाने पर जबरदस्त मूव्स दिखाती है.

देखें Video:

क्या इस वीडियो से आप भी इम्प्रेस हुए? आप अकेले नहीं हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में बताया कि उन्हें महिला की परफॉर्मेंस कितनी पसंद आई.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "आत्मविश्वास आग है." दूसरे ने लिखा, “आपने अभी-अभी इसे पूरा किया है,” तीसरे ने लिखा, “अद्भुत,” चौथे ने लिखा, "वूउउउउउ," पांचवें ने लिखा, “बहुत बढ़िया डांस,”  कई लोगों ने आग, दिल या ताली बजाने वाले इमोटिकॉन शेयर कर अपना रिएक्शन दिया.

वीडियो 19 जून को पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो वायरल हो गया है. अब तक इसे करीब 2.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और संख्या बढ़ती ही जा रही है. इसके अतिरिक्त, वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

बता दें कि छम्मक छल्लो गाना शाहरुख खान, करीना कपूर और अर्जुन रामपाल अभिनीत 2011 की साइंस फिक्शन फिल्म रा.वन से है. गाने को एकॉन और हमसिका अय्यर ने गाया है.

सत्यप्रेम की कथा फिल्म कैसी है और क्या है इस फिल्म की खामियां और खूबियां?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com