लुधियाना में बेचा जा रहा है वेज गोल्ड बर्गर, फ्री में खाने के लिए पूरा करना होगा ये चैलेंज

यूं तो आप अक्सर बर्गर (Burger) खाते ही रहते होंगे मगर इन दिनों एक स्पेशल बर्गर खास वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब हो रही है.

लुधियाना में बेचा जा रहा है वेज गोल्ड बर्गर, फ्री में खाने के लिए पूरा करना होगा ये चैलेंज

इस बर्गर पर सोने का वर्क चढ़ा हुआ है.

नई दिल्ली:

दुनिया में भला ऐसा कौन शख्स होगा जिसे स्वादिष्ट खाना (Tasty Food) पसंद न हों. ज्यादातर लोग कुछ लजीज खाने के चक्कर में गलियों की खाक छानने में लगे रहते हैं. बस इसी दौरान लोगों का पाला कुछ ऐसी चीजों से पड़ता है, जिन्हें वो हमेशा के लिए याद रखते हैं. अब यूं तो आप अक्सर बर्गर (Burger) खाते ही रहते होंगे मगर इन दिनों एक स्पेशल बर्गर खास वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब हो रही है.

इस बार जो बर्गर (Burger) लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है, उसकी कीमत (Price) सुनकर ही आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल हम जिस बर्गर (Burger) की यहां चर्चा कर रहे हैं उसे खाने के लिए ग्राहक (Customer) को पूरे 1000 की रकम खर्च करनी पड़ेगी. हालांकि इस बर्गर (Burger) को आप फ्री (Free) में भी खा सकते हैं. मगर इसके लिए एक चैलेंज रखा गया है.

अब अगर किसी को ये बर्गर खाना है और इसके लिए कोई पैसा भी नहीं चुकाना तो फिर उसे एक काम करना पड़ेगा. इस बर्गर को 299 सेकेंड (Second) में पूरा खाना होगा. अगर आप ऐसा करने में सफल रहे तो फिर इस बर्गर को फ्री में खा सकते हैं. इस स्पेशल बर्गर का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है. बाबा जी बर्गर वाले के इस वेज गोल्ड बर्गर (Veg Gold Burger) की खूब चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें: विमान के पहियों के पास बैठ पूरा किया जानलेवा सफर, लैंडिंग होने पर अस्पताल में कराया गया एडमिट


एक और दिलचस्प बात ये कि हम यहां जिस बर्गर की बात कर रहे हैं वो किसी फूड चैन (Food Chain) कंपनी का नहीं है. बल्कि इसे बाबा जी बर्गर वाले स्ट्रीट वेंडर बेच रहे हैं. पंजाब के लुधियाना में 'बाबा जी बर्गर वाले' के नाम से स्ट्रीट वेंडर ये एक हजार का वेज बर्गर बेच रहा है. इस बर्गर पर सोने का वर्क चढ़ा हुआ है, इसलिए इसकी कीमत 1,000 रुपये तय की गई है. जिस वजह से ये बर्गर इतनी ऊंची कीमत पर बेचा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com