ऑस्ट्रेलियन ओपन मैच के दौरान पूर्व क्रिकेटर स्टीव वॉ आइसक्रीम खाते दिखे, वायरल हुई तस्वीर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान स्टीव वॉ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुई है. इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

ऑस्ट्रेलियन ओपन मैच के दौरान पूर्व क्रिकेटर स्टीव वॉ आइसक्रीम खाते दिखे, वायरल हुई तस्वीर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान स्टीव वॉ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुई है. इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. दरअसल, मामला ये है कि ऑस्ट्रेलियन ओपन मैच के दौरान स्टीव वॉ आइस्क्रीम का आनंद ले रहे थे, तभी कैमरा उनपर फोकस कर दिया गया. फिर क्या, सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो गया.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच के दौरान स्टीव वॉ आइस्क्रीम खाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लोग बहुत ज्यादा रिएक्ट कर रहे हैं. इस वीडियो को @AnthonyClarkAU नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं.

इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया के कई यूज़र्स ने मीम्स और कमेंट्स की बरसात कर दी. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा. बेचारा स्टीव वॉ, आइस्क्रीम खाते हुए नज़र आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये बेहद फनी वीडियो है. वैसे आपको इस वीडियो में क्या खास दिख रहा है. आप हमें सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर सकते हैं.