भगवान सबको दें ऐसा बेटा... पुल पर साइकिल चढ़ाते पिता की मदद करता दिखा छोटा बच्चा, Video देख रो पड़े लोग

एक वीडियो अब इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है. जिसमें एक छोटा बच्चा अपने पिता की मदद करता हुआ दिखाई दे रहा है.

भगवान सबको दें ऐसा बेटा... पुल पर साइकिल चढ़ाते पिता की मदद करता दिखा छोटा बच्चा, Video देख रो पड़े लोग

भगवान सबको दें ऐसा बेटा...

सोशल मीडिया वो जगह है, जहां आपको लड़ाई-झगड़े और मज़ाकिया सभी तरह के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर अक्सर हमें जीवन की सीख देने वाले और हमें प्रेरित करने वाले वीडियो भी देखने को मिलते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है. जिसमें एक छोटा बच्चा अपने पिता की मदद करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में जो दिखाया गया है, उसे देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाएगा.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक पुल पर एक साइकिल पर एक पुरुष और महिला सवार होकर जा रहे हैं. पुल पर काफी चढ़ाई है, जिससे साइकिल चला रहे शख्स को साइकिल आगे बढ़ाने में दिक्कत हो रही है. आप देखेंगे कि एक छोटा बच्चा जो कि उस शख्स का बेटा है, वो अपने पिता की मदद करने के लिए साइकिल को पीछे से धक्का दे रहा है, ताकि पिता चढ़ाई पर आसानी से साइकिल को आगे बढ़ा सकें. इंटरनेट पर बच्चे का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @mpanktiya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 लाख 86 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और बच्चे की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत सुंदर. दूसरे ने लिखा- माता पिता का साथ ही हमारी शक्ति और सहायता है. तीसरे ने लिखा- यही हैं हमारे संस्कार. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: SSC Chaiwala News: Lucknow के 'एसएससी चायवाला' ने बताया क्यों शुरू की उन्होंने Tea Stall

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com