स्मृति ईरानी ने सिंगर केके को खास अंदाज़ में दी श्रद्धांजलि, शेयर किया पुराना Video, देखकर रो पड़े लोग

“हम रहे ना रहे कल..हर पल, हर पल उनकी आवाज में एक भाव मिला. मेरी जवानी की हर याद गीत के जादू के उस्ताद की मधुर ध्वनियों से भरी है. उनके भावुक कर देने वाले गानों ने आज कई दिलों को तोड़ दिया है. ”

स्मृति ईरानी ने सिंगर केके को खास अंदाज़ में दी श्रद्धांजलि, शेयर किया पुराना Video, देखकर रो पड़े लोग

स्मृति ईरानी ने सिंगर केके को खास अंदाज़ में दी श्रद्धांजलि

सिंगर केके (Singer KK) की असामयिक मौत ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है और कई फैंस को गहरा दुख पहुंचाया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने भी पॉप्युलर सिंगर के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्यार के पल (Pyaar Ke Pal) का संगीत वीडियो (music video) शेयर किया और सिंगर को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की. इमोशनल पोस्ट ने लोगों की आंखों में आंसू दिए हैं.

हम में से ज्यादातर लोगों की तरह ही स्मृति ईरानी भी गायक की फैन थीं और उनके पास भी सिंगर द्वारा गाए गए गीतों से जुड़ी यादें हैं. स्मृति ईरानी ने म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हम रहे ना रहे कल..हर पल, हर पल उनकी आवाज में एक भाव मिला. मेरी जवानी की हर याद गीत के जादू के उस्ताद की मधुर ध्वनियों से भरी है. उनके भावुक कर देने वाले गानों ने आज कई दिलों को तोड़ दिया है. ”

देखें Video:

स्मृति ईरानी की रुला देने वाली पोस्ट ने लोगों की आँखों में आंसू ला दिए. इंस्टाग्राम यूजर्स ने पोस्ट पर आंसू बहाते और टूटे दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया.

केके को कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ा था. पार्श्व गायक कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के बाद गिर गए, तबीयत बिगड़ते ही उनके सीने में दर्द हुआ और अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोलकाता में मशहूर गायक केके का एक कार्यक्रम के बाद निधन