Video: पानी की टंकी पर चढ़े इस भालू को देख याद आ जाएगा 'जंगल बुक' का 'बल्लू'

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर आपको 'जंगल बुक' का 'बल्लू' याद आ जाएगा. इस वीडियो में एक भालू को शहद के लिए पानी की टंकी पर चढ़ता देखा जा रहा है, जो सीढ़ी के पास बने छत्ते को तोड़ रहा है.

Video: पानी की टंकी पर चढ़े इस भालू को देख याद आ जाएगा 'जंगल बुक' का 'बल्लू'

पानी की टंकी पर चढ़ गया भालू, वजह जानकर हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक भालू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में भालू मजे से पानी की टंकी पर चढ़ते देखा जा सकता है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आपको भी 'जंगल बुक' का 'बल्लू' याद आ जाएगा. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी भालू के टंकी पर चढ़ने की वजह ढूंढ रहे हैं, जिसे जानकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

'जंगल बुक' आप में से कई लोगों को तो याद ही होगी, जिसमें बल्लू (भालू) को मजे से खूब शहद खाते देखा जाता है. उसी की तरह वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहे भालू का भी यही हाल है, जो शहद के लिए पानी की टंकी पर चढ़ता देखा जा रहा है. वीडियो में भालू खुद से मधुमक्खी का छत्ता तोड़कर शहद खाते दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईएफएस (IFS) सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्लॉथ बियर्स मधुमक्खी के छत्ते की ओर जिस तरह से बढ़े वह उनके पसंदीदा खाने के लिए लगन और दृढ़ संकल्प को दर्शाता है.' 

इस वीडियो को अब तक 21 हजार लोग देख चुके हैं, वहीं एक हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.हालांकि, अब तक इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है. वीडियो में भालू को पानी की टंकी पर चढ़कर सीढ़ी के पास बने छत्ते को तोड़ते देखा जा सकता है.

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* पन्ना टाइगर रिजर्व में 'खतरे' की सेल्फी लेने की होड़, टाइगर के साथ फोटो लेने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल बैठे युवक
* "दादा-दादी के नाम का Tattoo बनवाकर पोती ने जीता दिल, VIDEO हो रहा वायरल

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com