चांदी का राम मंदिर: सूरत के एक ज्वैलर ने राम मंदिर की चांदी की प्रतिकृतियां बनाईं है, तस्वीर वायरल

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रीराम की चांदी की कई प्रतिकृतियां हैं. सभी बेहद सुंदर और आकर्षक हैं. डी. खुशालभाई ज्वैलर्स के मालिक दीपक चोकसी ने इन मंदिरों की प्रतिकृतियों को बनवाया है. उन्होंने एएनआई को बताया कि राम मंदिर भारतीय संस्कृति की धरोहर है.

चांदी का राम मंदिर: सूरत के एक ज्वैलर ने राम मंदिर की चांदी की प्रतिकृतियां बनाईं है, तस्वीर वायरल

अयोध्या में राम मंदिर की तैयारी हो रही है. ऐसे में पूरे देश में हर्षोल्लास का माहौल है. अभी हाल ही में नेपाल से श्रीराम की मूर्ति के लिए पत्थर मंगवाया गया था. भारत में एक ज्वैलर ने राम मंदिर की चांदी की प्रतिकृतियां बनाई हैं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यह मंदिर दिखने में काफी भव्य और सुंदर लग रहा है. समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सूरत के एक ज्वैलर्स ने राम मंदिर की चांदी की प्रतिकृतियां बनाईं है. सोशल मीडिया पर तस्वीरों को देखने के बाद यूज़र्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं. तस्वीरों को देखने के बाद कमेंट कर रहे हैं.

तस्वीरें देखें

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रीराम की चांदी की कई प्रतिकृतियां हैं. सभी बेहद सुंदर और आकर्षक हैं. डी. खुशालभाई ज्वैलर्स के मालिक दीपक चोकसी ने इन मंदिरों की प्रतिकृतियों को बनवाया है. उन्होंने एएनआई को बताया कि राम मंदिर भारतीय संस्कृति की धरोहर है इसलिए हमने सोचा कि इसकी प्रतिकृति हम चांदी में बनाए. उन्होंने बताया कि हमने 4 अलग-अलग प्रतिकृतियां बनाई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समचार एजेंसी एएनआई ने तस्वीरों को शेयर की है. इस पर 5 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इन तस्वीरों पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. करीब 451 लोगों ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया है. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर तस्वीर है. वहीं इस तस्वीर पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- काफी दिव्य है.