शूटर दादी ने खींचवाई थार के साथ फोटो, आनंद महिंद्रा ने कहा- अब गोली की रफ्तार से जाएगी थार

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra)सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. हमेशा कुछ बेहतरीन पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए करते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जो बेहद वायरल है.

शूटर दादी ने खींचवाई थार के साथ फोटो, आनंद महिंद्रा ने कहा- अब गोली की रफ्तार से जाएगी थार

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra)सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. हमेशा कुछ बेहतरीन पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए करते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जो बेहद वायरल है. आनंद महिन्द्रा अपनी पोस्ट के ज़रिए अपने फैन्स के लिए कुछ ना कुछ बेहतरीन कंटेट देते रहते हैं, जिसे देखने या पढ़ने के बाद लोग ख़ुश हो जाते हैं. आनंद महिंद्रा ने शूटर दादी का एक फ़ोटो शेयर किया है. शूटर दादी ने थार के साथ फ़ोटो खिंचवाई है.

पोस्ट देखें


इस तस्वीर में देख सकते हैं कि शूटर दादी ने थार के साथ अपनी एक तस्वीर खिंचवाई है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है. इस तस्वीर पर आनंद महिंद्रा ने रिएक्ट भी किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- बिलकुल सही बात दादीजी! और जब @shooterdadi भीतर बैठकर थार को चलाएगी, तो बंदूक़ की गोली की तरह तेज़ चलेगी!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शूटर दादी के ऊपर बॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है. शूटर दादी के नाम से मशहूर प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट पर कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट्स भी किए हैं. एक यूज़र ने लिखा है- शूटर दादी इस देश की शान हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में बेहद शानदार फ़ोटो है.