कभी देखा है ऐसा तूफान, रेस्टोरेंट की छत से लेकर लोगों को भी उड़ा ले गया अपने साथ

यकीन मानिए अब तक तूफान का ऐसा कहर शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. ये ऐसा तूफान था जो तिनके, पत्ते, कागज या धूल ही नहीं बल्कि लोगों को भी अपने साथ उड़ाते हुए ले गया. 

कभी देखा है ऐसा तूफान, रेस्टोरेंट की छत से लेकर लोगों को भी उड़ा ले गया अपने साथ

कभी देखा है ऐसा खतरनाक तूफान, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

बिपरजॉय तूफान का कहर दुनिया के कई हिस्सों में दिखाई दे रहा है. इस तूफान की खबरें सुर्खियों में है और इसी बीच तूफान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यकीन मानिए अब तक तूफान का ऐसा कहर आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. ये ऐसा तूफान तिनके, पत्ते, कागज या धूल ही नहीं, बल्कि लोगों को भी अपने साथ उड़ाते हुए ले गया.

यहां देखें पोस्ट 

तूफान के आगे बेबस ‘छत'

Alerta Mundial नाम के ट्विटर हैंडल से वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कुछ लोग अपनी पूरी ताकत से पोल्स को पकड़ कर खड़े हैं. ये पोल्स दरअसल उस रेस्टोरेंट का हिस्सा है, जहां ये लोग काम करते हैं. आसपास अफरा तफरी का माहौल है, क्योंकि हवाएं इतनी तेज चल रही हैं कि उन्हें वीडियो में भी महसूस किया जा सकता है. हवा का जोर इतना ज्यादा है कि रेस्टोरेंट की पोल पर टिकी छत के उड़ने का डर है. शक्तिशाली तूफान से इस पोल्स के स्ट्रक्चर को बचाने की कोशिश में कर्मचारी पोल्स को कस कर पकड़े हुए हैं, लेकिन तूफान पर किसी का जोर नहीं चला. ये तूफान अपनी ताकत से पूरे स्ट्रक्चर को उड़ा कर ले गया. साथ ही उन लोगों को भी नहीं बख्शा, जो पोल्स पकड़ कर खड़े थे.

तिनके की तरह उड़े लोग

वीडियो थोड़ा आगे बढ़ने पर आप देख सकते हैं कि, लोग भी तिनके की तरह उड़ रहे हैं, जो लोग इन पोल्स को कसकर पकड़े हुए थे. इस सोच के साथ कि शायद अपने रेस्टोरेंट की छत को बचा लेंगे वो तूफान की ताकत भांप नहीं सके. हवा के तेज झोंके के साथ वो भी पोल्स को पकड़े हुए हवा में उड़ गए. कुछ लोगों ने समय रहते हाथ छोड़ा और वहीं गिर गए, जबकि कुछ लोग पोल्स के साथ दूर जाते हुए भी दिखे. वीडियो के कैप्शन के अनुसार, ये सेंट्रल चीन के Yichang का नजारा है, जहां बीते रविवार इतना भीषण तूफान आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा तन्ना एयरपोर्ट पर आए नजर