देखते ही देखते बच्ची के सिर पर चढ़ गया खतरनाक सांप, VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें

Shocking Snake Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी थर-थर कांपने लगेंगे. वीडियो में एक छोटी सी बच्ची को एक सांप के साथ देखा जा रहा है, जो खतरनाक सांप के साथ काफी फ्रेंडली बर्ताव करती दिखाई दे रही है.

देखते ही देखते बच्ची के सिर पर चढ़ गया खतरनाक सांप, VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें

Trending Snake Viral Video: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है, यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. इनमें से कुछ वीडियोज लोगों के दिल को छू जाते हैं, तो कुछ रूह कंपा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आपको अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. वीडियो में एक छोटी सी बच्ची के ऊपर एक सांप को चढ़ते हुए देखा जा रहा है, जिसे देखकर डर लगना लाजिमी है. हालांकि बहुत से लोगों को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है. लेकिन ये लड़की ऐसे लोगों से जरा हटकर है, वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी थर-थर कांपने लगेंगे. वीडियो में एक छोटी सी बच्ची को एक सांप के साथ देखा जा रहा है, जो खतरनाक सांप (Snake) के साथ काफी फ्रेंडली बर्ताव करती दिखाई दे रही है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, एक बच्ची हरे रंग के सांप को अपने हाथ से पकड़े हुए है. इस दौरान सांप लड़की के चेहरे के ऊपर ही रेंगने लग जाता है. इस दौरान लड़की के चेहरे पर दूर-दूर तक डर नजर नहीं आ रहा है. वीडियो देख यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.


सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में बच्ची की डेयरिंग (Daring) देख यूजर्स बच्ची की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे काफी खतरनाक बता रहे हैं. वीडियो को अब तक तीन हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद यूजर्स (Users) इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

* ""School बस के गेट में फंसी छोटी बच्ची को 1KM तक घसीटते ले गई ड्राइवर, कमजोर दिल वाले ना देखें Video
* VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच
* "कंपनी ने बनाई ऐसी कुर्सी, ऑफिस में बैठे-बैठे 'कब्रिस्तान' का दे रही है फील!

देखें वीडियो- काले रंग के को-ऑर्ड सेट में स्पॉट हुईं अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com