विज्ञापन
This Article is From Aug 07, 2022

Video:ट्रक उठाते समय टूट गया क्रेन, नदी में दिखा ऐसा खौफनाक नजारा, सहम गए लोग

Shocking Video: हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी को हैरान कर रहा है. वीडियो देखने के बाद एक पल के लिए तो आप भी समझ नहीं पाएंगे कि आखिर यहां हुआ क्या. यह वीडियो ओडिशा का बताया जा रहा है.

Video:ट्रक उठाते समय टूट गया क्रेन, नदी में दिखा ऐसा खौफनाक नजारा, सहम गए लोग

Crane Falls Off Bridge: सोशल मीडिया (social media) पर यूं तो रोजाना तमाम वीडियोज वायरल होते रहते हैं, इनमें से कुछ काफी मजेदार, तो कुछ रूह कंपा देने वाले होते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में पुल से पहले ही गिर चुके एक ट्रक (truck) को उठाते समय एक टोइंग क्रेन (Crane Crashed) खुद दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वीडियो देखने के बाद एक पल के लिए तो आप भी समझ नहीं पाएंगे कि आखिर यहां हुआ क्या. यह वीडियो ओडिशा का बताया जा रहा है.

यह वीडियो ओडिशा के तालचेर शहर (Crane Falls Off Bridge In Odisha) का बताया जा रहा है, जहां एक ट्रक को उठाने के लिए दो क्रेन पुल पर काम कर रही थीं. इस बीच जैसे ही ट्रक को सावधानी से पानी से ऊपर उठाया जा रहा था, तभी एक क्रेन की केबल अचानक टूट गई और पूरा लोड दूसरे पर चला गया, जिसके कारण दूसरा क्रेन धीरे-धीरे पुल के किनारे पर फिसल गया और आखिर में पानी में गिर (Crane Crashed Into The Water) गया, जिसके बाद से इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Shocking Video) हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ, उस वक्त ड्राइवर क्रेन के अंदर मौजूद था. गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर की जान बच गई. वहीं, औद्योगिक वाहन का चालक भी अपने क्रेन केबिन से सुरक्षित तैरने में कामयाब रहा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'क्या वे दो क्रेनें उठाने में सक्षम थीं, क्या उन्हें ठीक ढंग से बांधा गया था? या क्या वे क्रेंन्स बहुत हल्के थे?' दूसरे यूजर ने पूछा, 'यह देखकर अच्छा लगा कि क्रेन ऑपरेटर बाहर निकलने और किनारे पर तैरने में सक्षम था.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'पता नहीं क्या खराब हुआ, जिसके कारण क्रेन भी नदी में गिर गई. अच्छा हुआ किसी को गंभीर चोट नहीं आई.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे आशा है कि उनके पास इसे नदी से हटाने के साधन होंगे. नदी में उन वाहनों का होना अच्छा नहीं होगा.' 
 

* ""बाघ को खाना खिलाने के लिए शख्स ने खोल दी बस की खिड़की, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह
* ''मौत के मुंह से बाल-बाल बचा शख्स, लोगों ने कहा- 'लगता है 'यमराज' का लंच टाइम था'
* "छोटे बच्चे ने गुजराती गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

देखें वीडियो- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ आए नज़र

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कैलिफोर्निया में सिलिकॉन वैली में इस भारतीय का आलीशान घर देख इंप्रेस हुए लोग, बोले- इसके लिए कड़ी मेहनत की होगी
Video:ट्रक उठाते समय टूट गया क्रेन, नदी में दिखा ऐसा खौफनाक नजारा, सहम गए लोग
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Next Article
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com