विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 10, 2023

VIDEO: जंगल के राजा को हिप्पो ने दिया 'डर का डोज', देखें झुंड का चौंकाने वाले हमला

Wildlife Shocking Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें जंगल का राजा एक झुंड की ताकत के सामने घुटने टेकता नजर आ रहा है. 1 मिनट 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

VIDEO: जंगल के राजा को हिप्पो ने दिया 'डर का डोज', देखें झुंड का चौंकाने वाले हमला

Sher Aur Hippo Ka Video: जंगल का एक ही नियम है. यहां जंग में जीत केवल उसी को मिलती है, जो ताकत के साथ-साथ सही समय पर अपना दिमाग चतुराई से चलाना जानता हो. यूं तो जंगल के राजा के सामने आने से जंगली जानवर तक कतराते हैं, लेकिन कई बार झुंड की ताकत के चलते खुद शिकार भी शिकारी बनता नजर आता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में जंगल के राजा शेर पर हिप्पो का झुंड हमला बोलते नजर आ रहा है. इस दौरान जंगल के राजा को दुम दबाकर भागते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पानी के बीचों-बीच चट्टान पर बैठा जंगल का राजा आराम फरमा रहा होता है. इसी दौरान पानी के बीच से हिप्पो का झुंड दबे पांव वहां पहुंच जाता है और शेर पर मुंह खोलकर वार कर देता है, लेकिन तभी शेर चतुराई से वहां से भाग खड़ा होता है. वीडियो को देखकर हैरानी होना लाजिमी है कि आखिर जंगल का राजा भी एक झुंड की ताकत के सामने कैसे घुटने टेक रहा है.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को Latest Sightings नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर हर कोई दंग है. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 1 मिनट 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 2.1k लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 64 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
VIDEO: जंगल के राजा को हिप्पो ने दिया 'डर का डोज', देखें झुंड का चौंकाने वाले हमला
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;