शशि थरूर ने शेयर की एक युवा क्रिकेटर की कहानी, जिसने एक दिव्यांग के लिए अपने पैसे लगा दिए

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर एक युवा क्रिकेटर की कहानी शेयर की है. उस ट्वीट में शशि थरूर ने बताया कि इस युवा खिलाड़ी ने एक दिव्यांग के व्हीलचेयर खरीदने के लिए अपने पैसे ख़र्च कर दिए. वो क्रिकेटर कई दिनों से दिव्यांग व्यक्ति के लिए

शशि थरूर ने शेयर की एक युवा क्रिकेटर की कहानी, जिसने एक दिव्यांग के लिए अपने पैसे लगा दिए

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर एक युवा क्रिकेटर की कहानी शेयर की है. उस ट्वीट में शशि थरूर ने बताया कि इस युवा खिलाड़ी ने एक दिव्यांग के व्हीलचेयर खरीदने के लिए अपने पैसे ख़र्च कर दिए. वो क्रिकेटर कई दिनों से दिव्यांग व्यक्ति के लिए पैसे संजो रहा था. ये ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. सभी लोग युवा क्रिकेटर की तारीफ कर रहे हैं.

ट्वीट देखें


ट्वीट में देखा जा सकता है कि शशि थरूर ने एक युवक के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्होंने एक जानकारी साझा की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- मिलिए तिरुवंतपुरम के युवा खिलाड़ी निरंजन देन से, जिसकी बैटिंग का मैं कायल हूं. मैं हमेशा इनकी तारीफ़ करता हूं. वीनू मांकड़ ट्रॉफी में ये केरल का प्रतिनिधित्व करते हैं. इन्होंने अपने भत्ते से एक दिव्यांग व्यक्ति के लिए व्हीलचेयर खरीदा है. ये ख़ुशी एक शतक के बराबर है. शाबाश!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस ट्वीट को शशि थरूर अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इसे अबतर हज़ार से ज़्यादा लोगों ने पसंद किया है, वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं. वाकई में निरंजन ने कमाल का काम किया है.