शार्क को लगी थी भूख, कुछ नहीं मिला तो व्हेल को ही खा गई, देखें हैरान कर देने वाला Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक पल को आप भी सहम जाएंगे. यह वीडियो एक शार्क का है. जो अपनी भूख मिटाने के लिए एक मृत व्हेल (whale) को खाती हुई नजर आ रही है.

शार्क को लगी थी भूख, कुछ नहीं मिला तो व्हेल को ही खा गई, देखें हैरान कर देने वाला Video

अपनी भूख मिटाने के लिए व्हेल को खा गई शार्क, देखें हैरान कर देने वाला Video

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार तो मन खुश हो जाता है. तो वहीं, कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसे देखने के बाद लोगों का दिल दहल जाता है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक पल को आप भी सहम जाएंगे. यह वीडियो एक शार्क का है. जो अपनी भूख मिटाने के लिए एक मृत व्हेल (whale) को खाती हुई नजर आ रही है. शार्क (shark) को समंदर का सबसे बड़ा शिकारी माना जाता है. इसे जब भूख लगती है तो इस पर पागलपन सवार हो जाता है. जिसके बाद यह किसी भी जीव का शिकार बड़ी आसानी से कर लेता है. ऐसा ही कुछ आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा.

यह वीडियो अमेरिका के साउथ कैरोलीना कोस्ट का है, जिसमें एक शार्क मृत व्हेल को खा रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शार्क व्हेल के गले हुए शरीर पर अपने खूंखार और तेज दांत मारती है और शरीर का एक टुकड़ा ही खा जाती है. इस पूरी घटना पर The National Marine Fisheries Service ने बताया, कि शार्क जिस व्हेल को खा रही है उसकी उम्र 11 साल है. जो कई दिनों से Myrtle beach के पास मृत पड़ी थी.

देखें Video:

इस पूरे नजारे को Captain Chip Michalove नाम के मछुवारे ने अपनी आंखों से देखा. इस घटना को देखने के बाद वो बताते हैं कि उन्होंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा. Michalove और उनके क्रू ने 3 बजे के करीब शार्क को व्हेल के मृत शरीर को खाते हुए देखा.


बता दें कि उत्तरी अटलांटिक राइट व्हेल दुनिया की सबसे लुप्तप्राय बड़ी व्हेल प्रजातियों में से एक है. अमेरिका के राष्ट्रीय महासागरीय और वायुमंडलीय प्रशासन का अनुमान है कि प्रजातियों के 400 से कम संख्या आज जीवित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com