Rajasthan Royals के गिफ्ट को इस अंदाज में Shashi Tharoor ने किया एक्सेप्ट, उन्हीं के अंदाज में दिया जवाब

हाल ही में राजस्थान रॉयल्स ने शशि थरूर को एक खास जर्सी गिफ्ट की है. शशि थरूर ने इस जर्सी के साथ अपनी एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की और टीम के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा.

Rajasthan Royals के गिफ्ट को इस अंदाज में Shashi Tharoor ने किया एक्सेप्ट, उन्हीं के अंदाज में दिया जवाब

Shashi Tharoor Thanks Rajasthan Royals: कांग्रेस सांसद शशि थरूर से भाषा में जीत पाना आसान नहीं है. अपनी सोफिस्टिकेटेड इंग्लिश के लिए वो ट्विटर पर इंग्लिश गुरु भी माने जाते हैं. उन्हें उनकी ही भाषा में जवाब देना यूं तो आम भाषा के जानकारों के लिए टेढ़ी खीर साबित होती है. आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया हैंडलर्स भी शायद ये बखूबी जानते ही होंगे. टीम के लिए जब शशि थरूर ने खास मैसेज पोस्ट किया, तो उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब देने के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने भी शानदार जुगत भिड़ाई, जिसका आउटपुट बेहद ही दिलचस्प मिला है.

यहां देखें पोस्ट

राजस्थान रॉयल्स ने शशि थरूर को एक खास जर्सी गिफ्ट की है. शशि थरूर ने इस जर्सी के साथ अपनी फोटो ट्विटर पर पोस्ट की और टीम के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा. खासतौर से शशि थरूर के लिए कस्टमाइज की गई इस पर्पल और ब्लू जर्सी में सामने राजस्थान रॉयल्स का एक लोगो देखा जा सकता है. जर्सी के पीछे की ओर शशि थरूर का नाम लिखा है. इस जर्सी को पहनकर फोटो पोस्ट करते हुए शशि थरूर ने राजस्थान रॉयल और संजू सेमसन को धन्यवाद दिया है.

राजस्थान रॉयल्स ने यूं किया रिएक्ट

वैसे तो शशि थरूर का ये ट्वीट बहुत से लोगों का ध्यान खींच रहा है. उनके दिलचस्प अंदाज के चलते ट्वीट को 4 लाख 76 हजार से कहीं ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. शशि थरूर के फॉलोअर्स दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं, लेकिन सबसे मजेदार कमेंट खुद राजस्थान रॉयल्स ने ही किया है. राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए शशि थरूर को उन्हीं के लेवल की इंग्लिश में जवाब देने की कोशिश की है.

राजस्थान रॉयल्स के इस ट्वीट ने भी जमकर लोगों का ध्यान खींचा, जिसके लिए ये भी दावा किया जा रहा है कि शशि थरूर की इंग्लिश को मैच करने के लिए टीम ने Chat GPT का सहारा लिया गया है. राजस्थान रॉयल्स ने इस एआई के सहारे जिस रोचक तरह से जवाब दिया, उसके लिए उनकी काफी तारीफें हो रही हैं.

'दहाद' का ट्रेलर लॉन्च: जानिए सोनाक्षी सिन्हा ने क्या कहा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com