सेल्फ स्टडी और 10 घंटे की पढ़ाई ने गामिनी सिंगला को दिलाई तीसरी रैंक, खुशी में झूम उठा पूरा परिवार

यूपीएससी को भारत का सबसे कठिनतम एग्जाम माना जाता है. इस परीक्षा में छात्र व छात्राओं को बहुत ही ज़्यादा मेहनत करनी पड़ती है. इस परीक्षा के लिए जी-जान से मेहनत करनी पड़ती है. इस परीक्षा का रीजल्ट 30 मई को आ चुका है.

सेल्फ स्टडी और 10 घंटे की पढ़ाई ने गामिनी सिंगला को दिलाई तीसरी रैंक, खुशी में झूम उठा पूरा परिवार

यूपीएससी को भारत का सबसे कठिनतम एग्जाम माना जाता है. इस परीक्षा में छात्र व छात्राओं को बहुत ही ज़्यादा मेहनत करनी पड़ती है. इस परीक्षा के लिए जी-जान से मेहनत करनी पड़ती है. इस परीक्षा का रीजल्ट 30 मई को आ चुका है. ऐसे में इस परीक्षा में तीसरी रैंक लाने वाली गामिनी सिंगला बहुत ही ख़ुश हैं. उनकी ख़ुशी में उनका पूरा परिवार है. परिवार के सभी सदस्य डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल भी हो रहा है.वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पूरा परिवार गामिनी की सफलता को एक साथ मिलकर सेलिब्रेट कर रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गामिनी सिंगला का परिवार बहुत ही ज़्यादा खुश नज़र आ रहा है. इस परीक्षा के लिए गामिनी ने बहुत ही ज़्यादा मेहनत की है. ये उनका दूसरा अटेंप्ट था. पहले में असफल होने के बाद हार नहीं मानी और ख़ूब मेहनत की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपीएससी परीक्षा में तीसरी रैंक हासिल करने वाली गामिनी सिंगला महिलाओं के लिए आदर्श हैं. कई महिलाओं के लिए प्रेरणा भी हैं. अपनी मेहनत और लगन से ुन्होंने साबित कर दिया कि सपने सच किए जा सकते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी खुशी को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज़्यादा रिएक्ट कर रहे हैं.