क्यूट सी बर्ड की परफेक्ट लैंडिंग देख आप भी होंगे इंप्रेस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

वहीं सोशल मीडिया कुछ ऐसे प्यारे वीजियो भी दिख जाते हैं, जिन्हें एक बार देख कर आपका मन नहीं भरता. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्यारा पक्षी एक लड़की के बालों से खेलता नजर आ रहा है.

क्यूट सी बर्ड की परफेक्ट लैंडिंग देख आप भी होंगे इंप्रेस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर जानवरों के क्यूट और मजेदार वीडियोज हमारा खूब मनोरंजन करते हैं. वहीं सोशल मीडिया कुछ ऐसे प्यारे वीजियो भी दिख जाते हैं, जिन्हें एक बार देख कर आपका मन नहीं भरता. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्यारा पक्षी एक लड़की के बालों से खेलता नजर आ रहा है.
 

चिड़िया की मस्ती
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक क्यूट सी चिड़िया उड़ते हुए आकर लड़की के चेहरे से चिपक जाती है. फिर इस लड़की के सिल्की बालों में फंस कर खेलती नजर आती है. वीडियो में देख सकते हैं कि ये चिड़िया लड़की के बालों से सरकते हुए आखिर नीचे गिर जाती है, इस दौरान लड़की भी कमाल के एक्सप्रेशन्स देती नजर आती है और कहती है, अच्छा तो तुम आ गए, थैंक यू यहां लैंड करने के लिए. इस वीडियो पर ट्विटर पर करीब पांच लाख व्यूज आ चुके हैं. चिड़िया की लड़की के फेस पर की गई परफेक्ट लैंडिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस मजेदार वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लड़की और चिड़िया के बीच दिखी क्यूट केमिस्ट्री
क्यूट सी चिड़िया और इसे पालने वाली लड़की के बीच की ये केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है. पक्षियों और इंसानों के बीच का खूबसूरत रिश्ता इस वीडियो में नजर आ रहा है. बता दें कि हाल ही में एक चिड़िया का वीडियो खूब वायरल हो रहा था. वीडियो में वुडपैकर यानी कठफोड़वा पक्षी एक शख्स की टीशर्ट पर बैठ कर उसके पीठ पर अठखेलियां करता है, लेकिन चाह कर भी वह शख्स उसे पकड़ नहीं पाता.