बाढ़ के पानी में ऐसे चली कार जैसे हो मोटर बोट, VIDEO देख नेटिजन्स के भी उड़े होश

पानी को चीर कर निकलती इस लग्जरी कार का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यूएस के फ्लोरिडा में बीते दिनों बाढ़ का पानी सड़कों पर था, इस दौरान कई गाड़ियां पानी में तैरती नजर आईं.

बाढ़ के पानी में ऐसे चली कार जैसे हो मोटर बोट, VIDEO देख नेटिजन्स के भी उड़े होश

बाढ़ के पानी में फर्राटे से चली कार, मोबाइल निकाल VIDEO बनाने लगे लोग

सोशल मीडिया (social media) के खजाने से हर रोज कोई न कोई ऐसा वीडियो (video) सामने आता रहता है, जो सोच में डाल देता है. एक ताजा वीडियो में एक कार को मोटर बोट की तरह पानी पर चलते देखा जा रहा है, जिसे देख लोग अपना-अपना मोबाइल फोन (mobile phone) निकाल कर वीडियो बनाते दिख रहे हैं. पानी को चीर कर निकलती इस लग्जरी कार (luxury car) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (viral) हो रहा है. यूएस (US) के फ्लोरिडा में (flood in florida) बीते दिनों बाढ़ का पानी सड़कों पर घुस आया था, इस दौरान कई गाड़ियां पानी में तैरती नजर आईं.

यहां देखें वीडियो

पानी में फर्राटे से चली कार

वीडियो में ब्लैक कलर की कार्वेट कार नजर आ रही है, जो सड़क पर भरे लबालब पानी के बीच से निकलती है. पानी इतना ज्यादा है कि यह कार के ऊपरी हिस्से तक पहुंच जाता है, फिर भी यह कार पानी को चीरती हुई आगे बढ़ती है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है मानो जैसे किसी नदी में कोई मोटर बोट चल रही हो. यह नजारा इतना रोमांचक है कि सड़क पर खड़े लोग इसका वीडियो बनाते नजर आते हैं.

दरअसल, यह कार बहुत महंगी है. पानी से निकल कर कार सड़क पर ऐसे चल रही है, जैसे कुछ हुआ ही नहीं. कार्वेट कार का कमाल ही कुछ ऐसा है.

American YouTuber की तमिल से इम्प्रेस हुआ रेस्टोटरेंट मालिक, फ्री में दिया खाना

कार्वेट कार की ये हैं खूबियां

बता दें कि इस वीडियो को वायरल हॉग (viralhog) नाम के प्रोफाइल से शेयर किया गया है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि, यह कार दरअसल, ऐसे डिजाइन की हुई है कि इसे पानी में चलाया जा सकता है. एक यूजर ने लिखा, 'कार्वेट का इंजन ड्राइवर के पीछे होता है न कि सामने, इसलिए वह ऐसा कर पाया.'

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा लगता है कि कोई हाइड्रोलॉक नहीं है, शायद कार में पानी भर गया हो.' कार को पानी में फर्राटे से चलते इस वीडियो को लोग दिलचस्प बता रहे हैं.

देखें वीडियो- करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस अंदाज में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com