‘चीखते पास्ता’ की इस फोटो पर आई मीम्स की बाढ़, Zomato भी नहीं रहा पीछे

सोशल मीडिया पर बीते साल 'जेसीबी की खुदाई' और 'बिनोद' के मीम काफी वायरल हुए थे, वहीं अब इनके बाद पास्ता के चीखने की बारी आ गई है. जी हां, इस चीखते पास्ता पर बन रहे मीम में अब जोमैटो (zomato) भी शामिल हो गया है.

‘चीखते पास्ता’ की इस फोटो पर आई मीम्स की बाढ़, Zomato भी नहीं रहा पीछे

‘चीखते पास्ता’ की इस फोटो पर आई मीम्स की बाढ़, Zomato भी नहीं रहा पीछे

सोशल मीडिया पर इन दिनों मीम्स (Memes) का दौर चल रहा है. क्योंकि लोग मीम्स को बहुत पसंद करते हैं और एन्ज़ॉय भी. इसलिए हर साल सोशल मीडिया पर लोग नए-नए मीम लाते रहते हैं. हाल ही में एक मीम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान भी होंगे और आपको हंसी भी आएगी. बता दें कि सोशल मीडिया पर बीते साल 'जेसीबी की खुदाई' और 'बिनोद' के मीम काफी वायरल हुए थे, वहीं अब इनके बाद पास्ता के चीखने की बारी आ गई है. जी हां, इस चीखते पास्ता पर बन रहे मीम में अब जोमैटो (zomato) भी शामिल हो गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक चीखते हुआ पास्ता (Screaming pasta) की तस्वीर वायरल हो रही है. बता दें कि यह तस्वीर सबसे पहले बीते साल 28 दिसंबर को ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर की थी. फोटो में एक चम्मच पर पास्ता चिल्लाते हुए दिख रहा है. इस फोटो के साथ ही यूजर ने लिखा, कि "यह पास्ता बिना किसी कारण के चिल्लाने लगा है, मुझे क्या करना चाहिए?" इसके साथ ही उसने इस पास्ता की एक औऱ तस्वीर पोस्ट की जिसमें तीन पास्ता चिल्लाते हुए दिख रहे हैं.

वहीं, अब सोशल मीडिया पर यूजर इसके लिए अपना दीवानापन दिखा रहे हैं. अभी तक इसे 35 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, कई यूजर इसे लेकर मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं. खास बात तो ये है कि फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने भी इस फोटो के साथ एक मीम शेयर किया है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर बहुत सी मजेदार मीम बन रहे हैं. यहां तक कि लोग बॉलीवुड गानों को लेकर भी मीम बना रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com