सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों को इंटरटेन कर रही हैं सैसी पूनम, Instagram पर 22 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं

सोशल मीडिया पर आज बहुत लोग अपनी कंटेंट से पहचान बना रहे हैं. कंटेंट क्रियटर्स लोगों को एजुकेट, इन्फॉर्म और जागरुक भी कर रहे हैं.

सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों को इंटरटेन कर रही हैं सैसी पूनम, Instagram पर 22 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं

सोशल मीडिया पर आज बहुत लोग अपनी कंटेंट से पहचान बना रहे हैं. कंटेंट क्रियटर्स लोगों को एजुकेट, इन्फॉर्म और जागरुक भी कर रहे हैं. देखा जाता है कि कम उम्र में लोग एक अच्छे मुकाम पर आ जाते हैं. सैसी पूनम एक ऐसी ही कंटेंट क्रियटर हैं. मॉडलिंग एक्टिंग के क्षेत्र में अपनी पहचान बना रही हैं. वर्तमान में इंस्टाग्राम पर 22 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

सोशल मीडिया का जमावड़ा, इंटरनेट के दौर में उभरी नई ताक़त सैसी पूनम को दुनिया भर में एक प्रसिद्ध इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर बना दिया है. उनके अद्भुत और स्वाभाविक भविष्यवाणीयता के चलते वे सोशल मीडिया के बड़े चहके हुए सितारे बन गई हैं. अभी हाल ही में बॉलीवुड में इनकी दस्तक हो सकती है.

सैसी पूनम मॉडलिंग, एक्टिंग के ज़रिए अपनी खास पहचान बना रही हैं. सबसे अच्छी बात है कि कम उम्र में वो इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. सैसी के लिए उनके फैंस मायने रखते हैं. सोशल मीडिया के जरिए वो लोगों से जुड़ी रहती हैं. रोज बेहतरीन कंटेंट भी शेयर करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैसी पूनम के गाने के अल्बमों में उनकी खास आवाज और उत्कृष्ट अभिनय ने उन्हें बॉलीवुड के पटरियों तक पहुंचाया है. उन्होंने अपने गाने में जीवन के मिजाज को दर्शाया है और लोगों के दिलों में जगह बना ली है. उनकी अप्रतिम शैली और बेहतरीन अभिनय से उन्होंने सभी को चूमा है. भविष्य में बॉलीवुड में उन्हें देखने की उम्मीद है और उनके फैन इस दिन का सब्र से इंतजार कर रहे हैं. सैसी पूनम के रूप में एक बेहतरीन कलाकार और इंस्पिरेशनल इंटरनेट सेलिब्रिटी के रूप में वे हमेशा लोगों से जुड़ी हुई हैं..