सपना चौधरी के गाने पर गीता फोगट के पति ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने पर गीता फोगट के पति पवन कुमार ने जमकर डांस किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी के गाने पर गीता फोगट के पति ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सपना चौधरी के गाने पर गीता फोगट के पति पवन कुमार ने किया डांस.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने यूट्यूब से लेकर फेसबुक पर धमाल मचाते हैं. कई लोग उनके गाने पर डांस करने की कोशिश करते हैं और ऐसे में वीडियो वायरल हो जाते हैं. लोगों को सपना चौधरी के गाने काफी पसंद आते हैं. फिल्म सुल्तान में जैसे अनुष्का शर्मा के लिए सलमान खान ने 'जग घूमेया' (Jag Ghoomeya) पर परफॉर्म किया था. ठीक वैसे ही गीता फोगट के पति पवन कुमार ने उनके लिए सपना चौधरी के Haryanvi song 'बोल तेरे मिठे-मिठे' (Bol Tere Mithe Mithe) पर डांस किया. जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर कुछ यूं की मस्ती, जमकर की टांग खिचाईं... देखें Video

गीता फोगाट ने कल एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें उनके पति और कॉमनवेल्थ गेम्स के ब्रॉन्स मेडलिस्ट पवन कुमार ने शानदार डांस किया. गीता ने वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख व्यूज और 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग कमेंट करके पवन कुमार के परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

सपना चौधरी के इशारों पर नाचे भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन, पब्लिक हुई क्रेज़ी, वीडियो वायरल

देखें VIDEO:
 


महावीर फोगट की चार बेटियां हैं जिनमें गीता सबसे बड़ी हैं

बता दें, गीता पहलवान महावीर फोगट की बेटी हैं, जिनके जीवन पर आमिर की फिल्म 'दंगल' बनी है, आमिर ने महावीर का किरदार निभाया है. महावीर फोगट की चार बेटियां हैं जिनमें गीता सबसे बड़ी हैं. महावीर फोगट ने अपनी बेटियों को पहलवानी सिखाई और आज उनकी बेटियां गीता और बबीता अंतरराष्ट्रीय कुश्ती चैम्पियन हैं. 2016 में गीता की शादी पवन कुमार से हुई थी. जहां आमिर खान शादी में पहुंचे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com