परिवार के साथ गांव पहुंच कर खाना बनाने लगे सचिन तेंदुल्कर, कहा- अर्जुन तो IPL में व्यस्त है...

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी और बेटी के साथ मिलकर गांव का आनंद ले रहे हैं. सचिन मिट्टी के चूल्हे पर खाना पका रहे हैं. इस काम में बेटी और पत्नी दोनों मदद कर रही हैं.

परिवार के साथ गांव पहुंच कर खाना बनाने लगे सचिन तेंदुल्कर, कहा- अर्जुन तो IPL में व्यस्त है...

Social Media Viral Photo: क्रिकेट का जब भी नाम लिया जाता है, तब सचिन तेंदुलकर को याद किया जाता है. उन्हें क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर 50 साल के हो चुके हैं. अभी हाल ही में उनका जन्मदिन भी मनाया गया. जन्मदिन के बाद वो एक गांव में अपने परिवार के साथ पहुंचे और खाना बनाने लगे. इस काम में उनकी पत्नी और बेटी भी मदद कर रही हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है.

देखें तस्वीर

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी और बेटी के साथ मिलकर गांव का आनंद ले रहे हैं. सचिन मिट्टी के चूल्हे पर खाना पका रहे हैं. इस काम में बेटी और पत्नी दोनों मदद कर रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि लिटिल मास्टर सचिन तेंदुल्कर आग को सुलगा रहे हैं. वहीं पत्नी खाना पका रही हैं. बेटी चूल्हे में लकड़ी देकर आंच दे रही हैं.

इस तस्वीर को खुद सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर को खबर लिखे जाने तक 5 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आप बहुत ही अच्छे इंसान हैं, मिट्टी से जुड़े रहते हैं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही बेहतरीन तस्वीर है.

इस वीडियो को देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com