प्लेन के अंदर टपकने लगा पानी तो छतरी खोलकर बैठ गया शख्स, यात्रियों की ऐसी हुई हालत... देखें Video

रूस (Russia) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रूस की एक फ्लाइट (Rossiya Airlines flight) की छत से पानी टपकने लगा. यात्रियों ने अपने छाते खोल लिए और उसके नीचे बैठे रहे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

प्लेन के अंदर टपकने लगा पानी तो छतरी खोलकर बैठ गया शख्स, यात्रियों की ऐसी हुई हालत... देखें Video

प्लेन के अंदर टपकने लगा पानी तो छतरी खोलकर बैठ गया शख्स... देखें Viral Video

रूस (Russia) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रूस की एक फ्लाइट (Rossiya Airlines flight) की छत से पानी टपकने लगा. यात्रियों ने पानी से बचने के लिए अपने-अपने छाते खोल लिए और उसके नीचे बैठे रहे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एयरलाइन ने अब इस घटना की जांच की घोषणा की है. 

खाबरोवस्क और सोची के बीच एक रोसिया एयरलाइंस की फ्लाइट में यात्रियों को छतरियों को पकड़ते हुए देखा गया क्योंकि बूंदें उनके ऊपर गिर रही थीं. वीडियो में कुछ यात्रियों को लीक के स्रोत की पहचान करने की कोशिश करते हुए भी दिखाया गया है. 

इस घटना के बाद, एयरलाइनों ने कथित तौर पर एक जांच की और रिसाव को एयर कंडीशनिंग सिस्टम में खराबी के लिए जिम्मेदार ठहराया. इस तरह के रिसाव कंडेनसेशन के कारण होते हैं. एयर कंडीशनर में से पानी टपकने लगता है. यहां भी ठीक ऐसा ही हुआ. 

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रहा है. 

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया गया है, जिसके अब तक हजारों व्यूज हो चुके हैं.