अचानक टूटकर गिरी बालकनी, नीचे महिलाओं ने कुछ इस तरह बचाई अपनी जान - देखें CCTV Video

रूस (Russia) में एक इमारत से बालकनी टूटकर गिरी. नीचे घूम रही महिलाओं ने वक्त पर दौड़ लगाकर अपनी जान (Two Women Have Lucky Escape) बचाई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह सीसीटीवी वीडियो (CCTV Video) काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

अचानक टूटकर गिरी बालकनी, नीचे महिलाओं ने कुछ इस तरह बचाई अपनी जान - देखें CCTV Video

नीचे घूम रही थीं महिलाए, अचानक ऊपर से गिरी बालकनी और फिर... देखें CCTV Video

रूस (Russia) में एक इमारत से बालकनी टूटकर गिरी. नीचे घूम रही महिलाओं ने वक्त पर दौड़ लगाकर अपनी जान (Two Women Have Lucky Escape) बचाई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह सीसीटीवी वीडियो (CCTV Video) काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इज़ेव्स्क शहर में घटी घटना सीसीटीवी पर कैद हो गई. फुटेज में दो महिलाओं को इमारत के सामने सीढ़ियां चढ़ते दिखाया है. जैसे ही वो दरवाजे तक पहुंची, ऊपर से स्लैब गिरने लगे. दोनों ने उस वक्त समझदारी दिखाई. वो दौड़कर वहां से भाग निकलीं.

उनमें से एक महिला के पैर में स्लैब लग गया था. उसने तुरंत स्लैब को पैर से दूर किया और भाग निकली. स्थानीय समाचार आउटलेट्स के अनुसार, एसोसिएशन ऑफ काउंसिल ऑफ हाउसेस ऑफ उडमर्टिया के अध्यक्ष, अलेक्जेंडर इवसेव ने कहा कि प्रबंधन कंपनी को इस घटना के लिए दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए क्योंकि बालकनी क्लैडिंग अपार्टमेंट के मालिक की संपत्ति है.

देखें Video:


अधिकारी ने कहा, 'इस मामले में, प्रबंधन कंपनी को सुरक्षा के दृष्टिकोण से, मरम्मत कराने के लिए मालिक को सूचित करना चाहिए. क्षति के लिए ज़िम्मेदार पूरी तरह से अपराधी है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डेली मेल के अनुसार, इसी प्रकार की घटना 23 अप्रैल को व्लादिवोस्तोक में हुई थी. एक शख्स अपनी कार की विंडस्क्रीन से बर्फ साफ कर रहा था, तभी 100 फुट की ऊंचाई से एक कंक्रीट स्लैब गिर गया था. जिससे गाड़ी चकनाचूर हो गई. 2017 में, इसी तरह की दुर्घटना में रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में एक महिला की मौत हो गई थी.