सड़क पर आराम कर रहा था गैंडा, सिक्योरिटी गार्ड ने गाड़ियां रुकवाकर कहा- नो डिस्टर्ब - देखें VIDEO

सड़क पर आराम करते हुए गैंडा (Rhino) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते है कि सड़क किनारे गैंडा आराम से बैठा हुआ है. और उसके आसपास से गाड़िया गुजर रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि गैंडा जिस सड़क पर बैठा है वह NH37 के पास है. 

सड़क पर आराम कर रहा था गैंडा, सिक्योरिटी गार्ड ने गाड़ियां रुकवाकर कहा- नो डिस्टर्ब - देखें VIDEO

सड़क पर आराम कर रहा था गैंडा

सड़क पर आराम करते हुए गैंडा (Rhino) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते है कि सड़क किनारे गैंडा आराम से बैठा हुआ है. और उसके आसपास से गाड़िया गुजर रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि गैंडा जिस सड़क पर बैठा है वह NH37 के पास है. इस वीडियो को काजीरंगा नेशनल पार्क ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

 गैंडा की वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है.बगोरी रेंज में बंदर ढाबी इलाके के पास एक गैंडा भटक गया था और NH37 के पास आराम कर रहा था. तभी नेशनल पार्क के सिक्योरिटी गार्ड ने गाड़ियां रुकवाकर कहा- नो डिस्टर्ब.  साथ ही वहां से गुजर रहे लोगों को साइड से गाड़ी निकलने के आदेश दिए जा रहे थे. और गाड़ी धीमी गति से चलाने की भी सलाह दी जा रही थी. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए @nagaonpolice को भी टैग किया गया था. 


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो पर लोग तरह- तरह का कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लोग इतनी ज्यादा पसंद कर रहे हैं इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो को अब तक 49 हजार से अधिक बार देख जा चुका है साथ ही इस वीडियो पर 600 से अधिक रिट्वीट 64 कमेंट आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साथ ही इस वीडियो में जिस तरह से काजीरंगा नेशनल पार्क ने अहम भूमिका निभाई है वह देखने लायक है. लोग सोशल मीडिया पर काफी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा शानदार, वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा फॉरेस्ट डिपार्टमेंट बेहद शानदार काम कर रही है.