इस रेस्टोरेंट में वेटर नहीं बल्कि Toy Train कस्टमर को सर्व करती है खाना, लोगों को पसंद आया ये अद्भुत तरीका

इस रेस्टोरेंट में वेटरों द्वारा नहीं, बल्कि टॉय ट्रेनों (Toy Train) द्वारा खाना सर्व करने का अनोखा तरीका लाया गया.रेस्टोरेंट की थीम ने लोगों को अपने भोजन का आनंद लेने के लिए आकर्षित किया है.

इस रेस्टोरेंट में वेटर नहीं बल्कि Toy Train कस्टमर को सर्व करती है खाना, लोगों को पसंद आया ये अद्भुत तरीका

इस रेस्टोरेंट में वेटर नहीं बल्कि Toy Train कस्टमर को सर्व करती है खाना

COVID के बाद से रेस्टोरेंट (Restaurant) और भोजनालय ग्राहकों को नई चीजों के साथ लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में, सूरत (Surat) में एक रेस्टोरेंट ने भी कुछ ऐसा किया. इस रेस्टोरेंट में वेटरों द्वारा नहीं, बल्कि टॉय ट्रेनों (Toy Train) द्वारा खाना सर्व करने का अनोखा तरीका लाया गया.रेस्टोरेंट की थीम ने लोगों को अपने भोजन का आनंद लेने के लिए आकर्षित किया है, जो बिना किसी वेटर की मदद के बिना ही सीधे भोजन करने वालों को दिया जाता है.

रेस्टोरेंट का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. क्लिप में एक टॉय ट्रेन रेस्टोरेंट के किचन से बैठने की जगह के पास आती दिख रही है. ट्रेन के अलग-अलग डिब्बों में ब्रेड, ग्रेवी और पापड़ जैसे अन्य खाद्य पदार्थ रखे दिखाई दे रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि हर टेबल में सूरत शहर के क्षेत्रों के अनुसार एक निर्दिष्ट नाम भी दिया गया है.

देखें Video:

बहु-व्यंजन रेस्तरां, ट्रेनियन एक्सप्रेस, वेसु, सूरत में स्थित है. ग्राहकों ने रेस्तरां की अनूठी और अभिनव अवधारणा की सराहना की है.

एक ग्राहक ने कहा, “आपके द्वारा ऑर्डर की गई जगह आपको ट्रेन से पहुंचाई जाती है, रेस्तरां का सबसे अच्छा हिस्सा है. कम से कम एक बार ट्राए करें. ” दूसरे ने लिखा, "अद्भुत जगह...महान माहौल..स्वादिष्ट भोजन..अद्वितीय से." तीसरे ग्राहक ने लिखा,“अच्छा थीम आधारित रेस्तरां, बच्चों और छोटे बच्चों के लिए भोजन के साथ आने वाली ट्रेन का आनंद लेने के लिए बहुत अच्छी जगह. स्वाद ठीक है. कीमत अन्य रेस्तरां के समान ही है. ”

कुछ ग्राहकों ने यह भी कहा कि खाने का यह तरीका COVID के बाद के युग में समझ में आया. इस बीच, यह उल्लेख करना है कि यह टॉय ट्रेन अवधारणा केवल सूरत में ही नहीं. बल्कि, इस तरह के टॉय ट्रेन भोजनालय हैदराबाद और इंदौर सहित कई भारतीय शहरों में भी पाए जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत जैसे देशों को और मानवीय मदद करनी चाहिए : पोलैंड की वार स्टडीज यूनिवर्सिटी के प्रमुख