विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 10, 2022

Video:इस शख्स का हेयरस्टाइल देख बंदर को आ गए चक्कर, दिया 'दिमाग का दही' कर देना वाला रिएक्शन

Reaction Of Monkey: हाल ही में वायरल बंदर का एक वीडियो लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर रहा है. वीडियो में एक शख्स का हेयरस्टाइल देखा बंदर ऐसे रिएक्शन दे रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. इस वीडियो को अब तक 6.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Video:इस शख्स का हेयरस्टाइल देख बंदर को आ गए चक्कर, दिया 'दिमाग का दही' कर देना वाला रिएक्शन

Monkey Surprise On Hairstyle Of Man: स्वभाव से शरारती बंदरों के वीडियोज आये दिन सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं. कभी ये लोगों का सामान झपटकर उन्हें टाटा करते नजर आते हैं, तो कभी इनकी क्यूट सी अजीबोगरीब हरकतें लोगों के दिल का दिल जीत लेती हैं. वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिसमें इनका सातवे आसमान पर चढ़ा गुस्सा लोगों की हालत खराब कर देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें बंदर, लोगों की नहीं, बल्कि एक शख्स बंदर की हालत खराब करता नजर आ रहा है. वीडियो में बंदर की हरकत देख आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

आपने अभी तक ज्यादातर इंसानों को बंदरों से भागते या घबराते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में कुछ उल्टा ही नजारा देखने को मिल रहा है. हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक शख्स को बंदर की हालत खराब करता दिखाई दे रहा है. यव वीडियो वाकई काफी मजेदार है, जिसे देखकर आपका हंस-हंसकर बुरा हाल हो सकता है. वीडियो की शुरूआत में आप टोपी पहने एक शख्स को देख सकते हैं, जिसके बगल एक बंदर बैठा हुआ है, जो वीडियो में आगे उसकी पीठ थपथपाता नजर आता है. तभी आचनक शख्स अपने सिर से टोपी हटाता है, जिसकी वजह से उसके अजीबोगरीब बाल दिखने लगते हैं, जिसे देखकर बंदर का सिर चकरा जाता है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आप देखेंगे कि, बंदर कैसे उस शख्स का अजीबोगरीब हेयरस्टाइल देखकर चकरा जाता है और डरकर पीछे की तरफ लुढ़क जाता है. बंदर का यह रिएक्शन लोगों को खूब पसंद.आ रहा है. वीडियो में बंदर पीले रंग के नजर आ रहा है, जिसमें वो बहुत प्यारा लग रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक पालतू बंदर है, जो उसके साथ बैठ शख्स को काफी समय से जानता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @buitengebieden नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें बंदर के रिएक्शन को देखकर लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 6.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 284.9K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
Video:इस शख्स का हेयरस्टाइल देख बंदर को आ गए चक्कर, दिया 'दिमाग का दही' कर देना वाला रिएक्शन
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;