Tata Group के संस्थापक जमशेदजी टाटा की जयंती पर भावुक हुए Ratan Tata, कही दिल छू लेने वाली बात

"जमशेदजी नुसरवानजी टाटा ने हमें अपनी प्रेरणा, अपनी नैतिकता और मूल्य, अपनी दूरदृष्टि और निस्वार्थता प्रदान की है जिसने हजारों नागरिकों को गरिमा और आजीविका प्रदान की है."

Tata Group के संस्थापक जमशेदजी टाटा की जयंती पर भावुक हुए Ratan Tata, कही दिल छू लेने वाली बात

Tata Group के संस्थापक जमशेदजी टाटा की जयंती पर भावुक हुए Ratan Tata

आज टाटा समूह के संस्थापक जमशेदजी टाटा (Tata Group founder Jamsetji Nusserwanji Tata) की जयंती (birth anniversary) है. इस मौके पर रतन टाटा (Ratan Tata) ने उन्हें याद किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर भारतीय उद्योगपति और उद्यमी की स्टेच्यू के बगल में खड़े हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही रतन टाटा ने जमशेदजी टाटा की जयंती पर टाटा समूह की कंपनियों से जुड़े सभी कर्मचारियों को शुभकामनाएं दीं.

रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "श्री, जमशेदजी नुसरवानजी टाटा ने हमें अपनी प्रेरणा, अपनी नैतिकता और मूल्य, अपनी दूरदृष्टि और निस्वार्थता प्रदान की है जिसने हजारों नागरिकों को गरिमा और आजीविका प्रदान की है. टाटा समूह की सभी कंपनियों, कर्मचारियों और उनके परिवारों को हमारे संस्थापक की जयंती पर मेरी शुभकामनाएं.”

जमशेदजी नुसरवानजी टाटा एक भारतीय अग्रणी उद्योगपति थे जिनका जन्म 3 मार्च, 1839 को हुआ था. उन्होंने भारत की सबसे बड़ी समूह कंपनी टाटा समूह की स्थापना की. टाटा समूह को आज जो बड़ी सफलता मिली है, वह एक व्यक्ति- जमशेदजी टाटा, जिन्हें "भारतीय उद्योग का जनक" भी माना जाता है, उनकी दूरदर्शिता और मिशन का परिणाम था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कच्चा बादाम' के बाद अब अमरूद विक्रेता का गीत हुआ वायरल