विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 29, 2022

रानू मंडल ने गाया ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग, वायरल हुआ Video, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

बंगाली गीत कच्चा बादाम के बारे में तो सुना ही होगा. पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बड्याकर का गाना इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है और इसे इंस्टाग्राम पर हर दूसरी रील पर सुना जा सकता है.

रानू मंडल ने गाया ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग, वायरल हुआ Video, लोगों ने जमकर किया ट्रोल
रानू मंडल ने गाया ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग

आपने इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बंगाली गीत कच्चा बादाम (Bengali Song Kacha Badam) के बारे में तो सुना ही होगा. पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बड्याकर का गाना इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है और इसे इंस्टाग्राम पर हर दूसरी रील पर सुना जा सकता है. लोगों को ये गाना इतना पसंद आ रहा है कि लोग इस पर रील्स बनाना बंद ही नहीं कर रहे हैं. और खूब एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं, अब इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) का भी इसी गाने को गाते हुए एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

रानू मंडल, वही महिला है जो अगस्त 2019 में 1972 के गीत एक प्यार का नगमा है गाते हुए एक वीडियो के वायरल होने के बाद रातों-रात स्टार बन गई थी. उसे पश्चिम बंगाल में राणाघाट रेलवे स्टेशन पर एक युवा इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने देखा था. उन्होंने जल्दी ही पॉप्युलैरिटी हासिल कर ली और हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गाना भी गाया.

देखें Video:

हाल ही में शाइनी_गर्ल78 नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में, रानू मंडल को कच्चा बादाम गीत गाते हुए देखा जा सकता है. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से अबतक वीडियो को 48 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. वीडियो ने लोगों के काफी हलचल मचा दी, जिसके बाद लोगों ने जमकर रानू मंडल को ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा- "ओम शांति बदम." दूसरे ने लिखा- "RIP Badam song."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
रानू मंडल ने गाया ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग, वायरल हुआ Video, लोगों ने जमकर किया ट्रोल
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;