अजगर के अंडों की रखवाली कर रहा था शख्स, अचानक उछला Python, जबड़ा खोलकर शख्स के चेहरे पर किया अटैक और फिर...

अगर आप तरह-तरह के सरीसृपों के वीडियो (Snake Videos) देखना पसंद करते हैं, तो आप Instagram पर Jay Brewer को फॉलो कर सकते हैं.

अजगर के अंडों की रखवाली कर रहा था शख्स, अचानक उछला Python, जबड़ा खोलकर शख्स के चेहरे पर किया अटैक और फिर...

अजगर के अंडों की रखवाली कर रहा था शख्स, अचानक उछला Python, जबड़ा खोलकर शख्स के चेहरे पर किया अटैक

अगर आप तरह-तरह के सरीसृपों के वीडियो (Snake Videos) देखना पसंद करते हैं, तो आप Instagram पर Jay Brewer को फॉलो कर सकते हैं. द रेप्टाइल ज़ू के संस्थापक, उनका पेज सरीसृपों के रोमांचक और दिलचस्प वीडियो से भरा पड़ा है. विशालकाय अजगरों (Huge Pythons) को उनकी पूंछ से पकड़ने से लेकर पीछे के नुकीले रैट स्नेक को संभालने तक, ऐसे कई वीडियो हैं जो उन्हें सरीसृपों के साथ बातचीत करते हुए दिखाते हैं. उनका हालिया वीडियो इसी तरह की एक बातचीत दिखाता है - लेकिन, इस बार सांप ने उन्हें मात दे दी. हालांकि, हैरानी की बात यह है कि ब्रेवर ने हमले को ऐसे टाल दिया जैसे यह कोई बड़ी बात नहीं है.

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "कभी-कभी जालीदार अजगर के अंडों को बचाना एक साहसी काम हो सकता है, लेकिन अच्छी बात यह है कि मैं जो करता हूं मैं उससे प्यार करता हूं!" यह क्लिप जे ब्रेवर को एक ट्रे पर अजगर और उसके अंडों के साथ एक टेबल के सामने खड़ा दिखाने से शुरु होती है. जैसे ही वह अंडों के करीब जाने की कोशिश करता है, सांप फुफकारता है और उसके चेहरे को काटने की कोशिश करता है.

देखें Video:

वीडियो कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा है. अब तक, क्लिप को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या केवल बढ़ रही है. शेयर पर ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट में लिखा, "Woowww," दूसरे यूजर ने लिखा, "बहुत खूब! आप बहुत शांत हो! तीसरे ने कमेंट किया, "भाई, यह बहुत सुंदर है, निश्चित रूप से, एक मां अपने बच्चों की रक्षा करती है." चौथे ने लिखा, "ओएमजी आपने मुझे यह देखने के लिए अपनी कुर्सी के किनारे पर रखा था. कृपया सावधान रहें, आप अद्भुत हैं लेकिन आप कभी-कभी इतने करीब आ जाते हैं.”

NCERT पाठ्यक्रम बदलाव पर इतिहासकार VS इतिहासकार, इतिहास से राजनीति किसने की?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com