3 हज़ार लोगों को सोशल मीडिया ग्रोथ पर लेक्चर देकर पुष्कर राज ठाकुर ने बनाया Guinness World Record

वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए लोग लीक से हटकर काम करते हैं. कोई सिक्के जमा करता है तो कोई अनोखा करतब. सोशल मीडिया के जमाने में पुष्कर राज ठाकुर ने एक अनोखा करतब दिखा कर गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कर लिया है.

3 हज़ार लोगों को सोशल मीडिया ग्रोथ पर लेक्चर देकर पुष्कर राज ठाकुर ने बनाया Guinness World Record

वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए लोग लीक से हटकर काम करते हैं. कोई सिक्के जमा करता है तो कोई अनोखा करतब. सोशल मीडिया के जमाने में पुष्कर राज ठाकुर ने एक अनोखा करतब दिखा कर गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कर लिया है. 3 हज़ार लोगों को सोशल मीडिया ग्रोथ पर लेक्चर देकर पुष्कर राज ठाकुर ने बनाया Guinness World Record. दरअसल, देश की राजधानी दिल्ली में “सोशल मीडिया ग्रोथ कॉन्क्लेव 2022” का आयोजन हुआ. ये आयोजन तालकटोरा स्टेडियम में हुआ. इस आयोजन में बिजनस कोच पुष्कर राज ठाकुर ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. सबसे दिलचस्प बात ये थी कि इस कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार रणविजय सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर थे.

 newindianexpress की ख़बर के अनुसार, पुष्कर राज ठाकुर देश के जाने-माने बिजनस कोच हैं. सोशल मीडिया के ज़रिए ये लोगों को फाइनेंस के बारे में मदद करते हैं. यूट्यूब पर 56 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर हैं. इनके वीडियो की मदद से लोग अपने इनकम ग्रोथ के बारे में जानते हैं. दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में इनका नाम गिनीज़ व‌र्ल्ड रिकार्ड्स मे “लार्जेस्ट सोशल मीडिया मार्केटिंग लैसन” हेतु दर्ज किया गया. 

वर्तमान में देखा जाए तो सोशल मीडिया सभी के लिए बहुत ही ज्यादा जरूरी है. सोशल मीडिया के जरिए लोगों की एक अलग पहचान बनती है. इस कार्यक्रम के जरिए सोशल मीडिया ग्रोथ, अपनी पहचान और अपने बिजनस को कैसे आगे बढ़ाएं, जैसे विषयों पर चर्चा हुईं.

वीडियो देखें- घोड़े पर सवार होकर प्रैक्टिस कर रहा था जॉकी, अचानक हुआ कुछ ऐसा, देखकर छूट जाएगी हंसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com