खरगोश को देखते ही नकल उतारने लगा Puppy, हवा में लगाने लगा ऊंची छलांग, Rabbit ने ऐसे सिखाया सबक

सोशल मीडिया पर अब एक खरगोश और छोटे से पपी का वीडियो वायरल हो रहा है. जो देखने में बेहद क्यूट है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है.

खरगोश को देखते ही नकल उतारने लगा Puppy, हवा में लगाने लगा ऊंची छलांग, Rabbit ने ऐसे सिखाया सबक

खरगोश को देखते ही नकल उतारने लगा Puppy

जानवरों के प्यारे और मजेदार वीडियो देखना लोगों को काफी पसंद होता है. खासकर तब जब वो वीडियो खरगोश, कुत्ता, बंदर और हाथी के हों. क्योंकि ये जानवर इंसानों के बेहद करीब होते हैं और क्यूट और मजेदार हरकतें करते हैं, इसलिए लोगों को इनके वीडियो देखना काफी पसंद होता है. सोशल मीडिया पर अब एक खरगोश (Rabbit) और छोटे से पपी (Puppy) का वीडियो वायरल हो रहा है. जो देखने में बेहद क्यूट है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो में छोटे पपी की हरकतों को देख आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा पपी खरगोश को देखकर खुद भी उसकी जैसे ही हरकतें कर रहा है. पपी खरगोश की तरह ही हवा में ऊंची ऊंची छलांग लगा रहा है. लेकिन जैसे ही खरगोश की नजर उसपर पड़ती है वो गुस्सा जाता है और पलटकर पपी को गुस्से से डराने की कोशिश करता है.

देखें Video:

ये वीडियो जितना मजेदार है उतना ही क्या भी है. इस वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden नाम के पेज से शेयर किया गया है. बता दें कि ये पेज अक्सर जानवरों के मजेदार और प्यारे वीडियो शेयर करता है और लोग इस पेज को लाइक भी करते हैं. इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर क्यूट कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घर में छिपा था विशाल अजगर, लड़की ने जैसे ही उठाई झाड़ू, डर से निकल पड़ी चीख और फिर...