मां खाना बना रही थी, जैसे ही सुनी ढोल की आवाज़, किचन में ही करने लगी भांगड़ा - देखें Viral Video

वायरल हो रहा ये वीडियो एक पंजाबी मां का है, जो किचन में खाना बना रही थीं, लेकिन जैसे ही उन्होंने ढोल की आवाज़ सुनी वो अपना सारा काम भूलकर रसोई में ही भांगड़ा करने लगीं.

मां खाना बना रही थी, जैसे ही सुनी ढोल की आवाज़, किचन में ही करने लगी भांगड़ा - देखें Viral Video

मां खाना बना रही थी, जैसे ही सुनी ढोल की आवाज़, किचन में ही करने लगी भांगड़ा

शादी हो या कोई दूसरा फंक्शन, ढोल की आवाज़ सुनते ही वहां मौजूद लोगों के पैर थिरकने लगते हैं. वहीं, अगर बात पंजाबियों की हो, तो उनकी तो दिल की धड़कन ही ढोल की आवाज सुनते ही तेज हो जाती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है इस वीडियो में, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा ये वीडियो एक पंजाबी मां का है, जो किचन में खाना बना रही थीं, लेकिन जैसे ही उन्होंने ढोल की आवाज़ सुनी वो अपना सारा काम भूलकर रसोई में ही भांगड़ा करने लगीं.

यह वीडियो Gagandeep Singh Anand जोकि पेशे से एक म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं और अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां किचन में खड़ी नजर आ रही है, जैसे ही वो सुनती हैं कि अचानक से उनका पंसदीदा गाना 'ढोल जगीरो दा' बजना शुरु हुआ. उनके चेहरे पर पहले मुस्कान आती है और फिर वो किचन में ही भांगड़ा करना शुरु कर देती हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को मां का भांगड़ा करने का ये अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है. वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं और मां के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मां का डांस काफी क्यूट लगा. कुछ लोगों ने लिखा, उन्हें इस मां के एक्सप्रेशन और भांगड़ा दोनों ही पसंद आए. वैसे आपको कैसे लगा उनका ये भांगड़ा वीडियो, कमेंट में जरूर बताएं?