पंजाब के नए सीएम ने किया धमाकेदार भांगड़ा, वीडियो देख लोगों ने कहा- जबर्दस्त, ज़िंदाबाद!

पंजाब के नवनिर्वाचित सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पंजाब के सीएम जबर्स्त तरीके से भांगड़ा करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है.

पंजाब के नए सीएम ने किया धमाकेदार भांगड़ा, वीडियो देख लोगों ने कहा- जबर्दस्त, ज़िंदाबाद!

Punjab के नए CM ने किया भांगड़ा, देखिए Charanjit Singh Channi का धमाकेदार डांस

पंजाब के नवनिर्वाचित सीएम (Punjab CM Bhangra Dance) चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral on Social Media) पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पंजाब के सीएम जबर्दस्त तरीके से भांगड़ा करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है.

वीडियो देखें

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को आज पंजाब के कपूरथला में एक कार्यक्रम में डांस करते हुए देखा गया. पीली पगड़ी और सफेद पोशाक में मुख्यमंत्री भांगड़ा करते हुए नजर आएं. पंजाब सीएमओ की ओर से वीडियो ट्वीट किया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है.

वीडियो देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानकारी के लिए बता दूं कि हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब की कमान सौंपी थी. चन्नी पंजाब की चमकौर साहिब विधानसभा सीट से MLA हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सीएम की तारीफ कर रहे हैं.