प्रियंका गांधी ने बताया- क्या है Women Power ? शेयर किया छोटी बच्ची का Video, कहा- लड़की हूं...लड़ सकती हूं

इस वीडियो में लड़की को नारी शक्ति के बारे में कुछ मजबूत और बहादुरी से भरे शब्दों को बोलते हुए दिखाया गया है. लड़की ने वीडियो में हिंदी में कहा, "मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं, जो लड़की लड़ती है मैं उसके साथ खड़ी हूं."

प्रियंका गांधी ने बताया- क्या है Women Power ? शेयर किया छोटी बच्ची का Video, कहा- लड़की हूं...लड़ सकती हूं

प्रियंका गांधी ने बताया- क्या है Women Power ? शेयर किया छोटी बच्ची का Video

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress leader Priyanka Gandhi Vadra) ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर नारी शक्ति पर एक मैसेज शेयर किया है. उन्होंने एक छोटी लड़की का वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्ची नारी शक्ति (women power) के बारे में प्रेरणादायक लाइनें बोलती हुई नजर आ रही है. लोग बच्ची के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और बच्ची की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

प्रियंका गांधी के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में लड़की को नारी शक्ति के बारे में कुछ मजबूत और बहादुरी से भरे शब्दों को बोलते हुए दिखाया गया है. लड़की ने वीडियो में हिंदी में कहा, "मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं, जो लड़की लड़ती है मैं उसके साथ खड़ी हूं."

प्रियंका गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “एक छोटी दोस्त का संदेश. #नारी शक्ति. ”

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक करीब 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर लोग ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों ने नारी शक्ति के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए प्रियंका गांधी की सराहना की.