नाइट ड्यूटी में Reel बना रहे थे पुलिसकर्मी, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गई Video

Viral Video: तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन पुलिस ऑफिसर एक साथ नजर आ रहे हैं, जो बादशाह के गाने पर लिप्सिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वर्दी पहने इन तीनों पुलिस ऑफिसर के एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत रहे हैं.

नाइट ड्यूटी में Reel बना रहे थे पुलिसकर्मी, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गई Video

नाइट ड्यूटी में Reel बनाते पुलिस कर्मियों की Video हुई वायरल

Indian Police Shares Reel On Instagram: रील्स (Reels V ideos) के इस जमाने में आज हर कोई वीडियोज बनाने में बिजी है. बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर किसी पर रील्स बनाने की धुन सवार है. सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन तरह-तरह के रील्स वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. इसी कड़ी में तीन पुलिस कर्मियों की एक इंस्टाग्राम रील (Instagram reel) इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. 

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन पुलिस ऑफिसर एक साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान तीनों ही बादशाह के गाने पर लिप्सिंग करते नजर आ रहे हैं. बीच में खड़े शख्स का नाम रविराज बताया जा रहा है, जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में वर्दी पहने इन तीनों पुलिस ऑफिसर के एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत रहे हैं. इसी साल 14 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो पर अब तक 70 लाख व्यूज आ चुके हैं, जबकि 6 लाख 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो raviraj0639 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. रवि राज नाम के इस पुलिस ऑफिसर ने खुद को बायो में एक्स टिकटोकर बताया है. इसका मतलब कि, इंडिया में टिकटोक बैन होने से पहले तक रवि राज टिकटोक वीडियो बनाते थे. वहीं वीडियो पर लाइक (likes) और कमेंट्स (comments) का सिलसिला जारी है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये हम कर लेंगे, आप देश बचाओ.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर बाबजी ने देख लिया तो नौकरी से हाथ धोना पड़ेगा.' 
 

ईद पर सलमान खान ने फैंस का किया स्वागत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com