पीएम ने अपनी मां का स्केच लेने के लिए रुकवाई कार, लोगों ने कहा- मोदी करते हैं मां से बहुत प्यार!

पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, पीएम मोदी एक कार्यक्रम के दौरान शिमला गए हुए थे. वो अपनी सरकार के 8 साल पूरे होने के मौके पर एक रोड शो में  शामिल हुए थे.

पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, पीएम मोदी एक कार्यक्रम के दौरान शिमला गए हुए थे. वो अपनी सरकार के 8 साल पूरे होने के मौके पर एक रोड शो में  शामिल हुए थे. तभी उनकी नज़र एक लड़की पर पड़ी, जो पीएम मोदी की मां की पेंटिंग बनाई हुई थी. वो पीएम मोदी को पेंटिंग गिफ्हाट करना चाहती थी. नज़र पड़ते ही पीएम मोदी ने अपनी गाड़ी रुकवाई और लड़की की बनाई पेंटिंग को स्वीकार किया. इस दौरान उन्होंने लड़की से बात भी की और पूछा कि क्या यह पेंटिंग्स तुम खुद बनाती हो. इस पर लड़की ने कहा कि हां मैंने ही बनाई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी कैसे अपनी गाड़ी को रुकवाते हैं और लड़की से अपनी मां की पेंटिंग लेते हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. हमेशा देखा जाता है कि पीएम मोदी अपनी मां से बेहद ज्यादा लगाव रखते हैं. गुजरात जब भी अपने घर जाते हैं, तो वो ज़रूर मिलते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com