इस पेड़ को देख आप भी खा जाएंगे धोखा, आखिर इसमें छिपा है कैसा राज

नेचर की खूबसूरत कलाकारी का एक नजारा सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. इस पेड़ को देख पहली नजर में आप भी हैरान रह जाएंगे.

इस पेड़ को देख आप भी खा जाएंगे धोखा, आखिर इसमें छिपा है कैसा राज

नेचर का ये नजारा है आश्चर्यजनक.

सही कहते हैं प्रकृति से खूबसूरत कुछ भी नहीं. खूबसूरत बनावटें, मनमोहक दृश्य और दिल जीत लेने वाले नजारे, प्रकृति की कलाकारी अनंत है. नेचर की खूबसूरत कलाकारी का एक नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पेड़ को देख पहली नजर में आप भी हैरान रह जाएंगे. ऐसा लगता है जैसे पेड़ के नीचे पैरों को फैलाए कोई आराम से सोया हो, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है.

नजरों का धोखा या नेचर की रचना

Conceptsjpeg नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर हुई तस्वीर में एक पेड़ की जड़ नजर आ रही है, जिसे पहली नजर में देखने पर ऐसा लगता है, जैसे कोई महिला सुकून से पैरों को फैलाकर वहां सोई हुई हो, लेकिन ध्यान से देखने पर समझ आता है कि ये दरअसल, पेड़ की जड़ें ही हैं, जिनका आकार इंसानी शरीर जैसा है. देखने में ऐसा लगता है कि, पेड़ की गोद में सिर रख कर कोई महिला हाथों और पैरों को फैलाकर सोई हुई हो.

यहां देखें पोस्ट

आए तरह-तरह के कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है, इस पर 1 लाख 35 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कुछ भी संभव है, विशेषकर तब जब हमारे पास सभी उत्तर न हों.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ये ईश्वर की रचना है.' जबकि तीसरे ने लिखा, 'इसे देख के कोई डर भी सकता है.'