फिजिक्स टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ ‘गुलाबी शरारा’ पर किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- हमें भी इस स्कूल में एडमिशन चाहिए

एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूल टीचर अपने स्टूडेंट्स के साथ मिल कर ग्रुप डांस करती नजर आ रही हैं. टीचर का डांस और एक्सप्रेशन्स देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फिजिक्स टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ ‘गुलाबी शरारा’ पर किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- हमें भी इस स्कूल में एडमिशन चाहिए

टीचर और स्टूडेंट्स का वायरल डांस वीडियो

इंटरनेट पर अक्सर डांस वीडियोज सामने आते रहते हैं. कभी अपनी ही शादी में कोई दुल्हन नागिन डांस करने लगती है तो कभी चलती ट्रेन में कोई अपना डांस परफॉर्मेंस देने लगता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूल टीचर अपने स्टूडेंट्स के साथ मिल कर ग्रुप डांस करती नजर आ रही हैं. टीचर का डांस और एक्सप्रेशन्स देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

टीचर ने किया शानदार डांस

Kajal Asudani नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में खूबसूरत सी साड़ी में टीचर ‘गुलाबी शरारा' गाने पर बेहतरीन स्टेप्स करती दिखती हैं. उनके साथ स्कूल यूनिफार्म में चार लड़कियां टीचर के कदम से कदम और ताल से ताल मिलाती नजर आती हैं. डांस के साथ ही टीचर की स्माइल और उनके एक्सप्रेशन्स भी सोशल मीडिया पर लोगों को अपना कायल बना रहे हैं.

लोगों ने कहा- कमाल हैं ये मैडम

वीडियो पर महज तीन दिनों में करीब एक लाख लाइक्स आ चुके हैं और लोग टीचर और स्टूडेंट के इस डांस ग्रुप की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे अभी एडमिशन चाहिए इस स्कूल में. दूसरे ने लिखा यह इस गाने पर सबसे अच्छा डांस है, अद्भुत. तीसरे ने लिखा, कमाल का डांस किया. वहीं कुछ लोगों ने स्कूल में इस तरह के डांस की आलोचना भी की. एक यूजर ने लिखा, स्कूल पढ़ाई के लिए है, इस डांस के लिए नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com