Image credit: Pexels

Chandrayaan-3 से लेकर अतीक अहमद तक... 2023 में गूगल में सबसे ज्‍यादा सर्च किए गए ये न्‍यूज टॉपिक

@Instagram/isro.in

चांद के साउथ पोल पर चंद्रयान 3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग पर देश में जश्न मना. चांद की सतह पर पहुंचने वाला भारत चौथा और इसके साउथ पोल पर उतरने वाला दुनिया का पहला देश बन गया.

Image credit: NDTV

मई में हुए 'कर्नाटक चुनाव परिणाम' पर भी लोगों की जमकर नजर रही. लोगों द्वारा चुनाव के रिजल्‍ट जानने की चाह ने इसे गूगल में सर्च करने की राह में दूसरा पायदान दिला दिया.

Image credit: PIB

G20 आखिर है क्‍या, इसे जानने की इच्‍छा लोगों में हुई. जिसके लिए वह गूगल पर पहुंचे. इसी कारण लोगों ने 'What is G20' को जमकर सर्च किया.

Image credit: PTI

इजराइल और हमास के बीच युद्ध की खबरों में लोगों ने काफी दिलचस्‍पी दिखाई. यही कारण रहा कि इसे भारतीयों द्वारा गूगल पर जमकर सर्च किया गया.

@Instagram/satishkaushik2178

'Satish Kaushik' को भी गूगल में काफी सर्च किया गया. उनका इस साल मार्च में देहांत हो गया था.

Image credit: NDTV

बजट की खबरों पर हमेशा लोगों की निगाह रहती है. इसका असर अपनी जेब और इकोनॉमी पर देखने के लिए लोगों ने बजट 2023 को भी खूब सर्च किया.

Image credit: NDTV

तुर्की और सीरिया में 6 फरवरी को 7.8 तीव्रता का भूकंप आया, जिसने 45000 लोगों की जान ले ली. इसके बाद यहां भूकंप से जुड़ी जानकारी के लिए लोगों ने तुर्की भूकंप को काफी सर्च किया.

Image credit: NDTV

यूपी पुलिस की हिरासत में दबंग नेता अतीक अहमद और उसके बड़े भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई.अतीक अहमद को गूगल पर खूब सर्च किया गया.

Chandra Grahan 2023: चंद्र ग्रहण के दौरान इन जरूरी बातों का रखें ध्यान, जानें ग्रहण में क्या करें और क्या नहीं?

Click Here