बुजुर्ग सिख से फोटोग्राफर ने की फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट, बदले में बुजुर्ग ने मांगी ये छोटी सी चीज, कही दिल छू लेने वाली बात

"मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे इस तस्वीर को देखें ताकि वे मुझे आने वाली पीढ़ियों तक याद रख सकें. वे इसकी तारीफ करेंगे. मेरा परिवार इसे संभालकर रखेगा."

बुजुर्ग सिख से फोटोग्राफर ने की फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट, बदले में बुजुर्ग ने मांगी ये छोटी सी चीज, कही दिल छू लेने वाली बात

बुजुर्ग सिख से फोटोग्राफर ने की फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट, बदले में बुजुर्ग ने मांगी ये छोटी सी चीज

एक फोटोग्राफर (photographer) का एक बुजुर्ग सिख (elderly Sikh man) से उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए कहने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. बुजुर्ग शख्स की अमूल्य प्रतिक्रिया के कारण दिल को छू लेने वाली ये क्लिप इंटरनेट पर छा गई है. यह वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए, क्योंकि हमें उम्मीद है कि इसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी स्माइल आ जाएगी.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सुतेज सिंह पन्नू (Sutej Singh Pannu) ने शेयर किया है. वह इंस्टाग्राम पर ऐसी सामग्री शेयर करने के लिए जाने जाते हैं, जो सचमुच आपके दिलों को छू जाएगी. इस बार, उन्होंने एक बुजुर्ग सिख से पूछा कि क्या वह उनकी तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं. उस बुजुर्ग ने खुशी-खुशी हामी भर दी और अपना कुर्ता भी ठीक कर लिया. उन्होंने तस्वीरों के लिए पोज़ दिया और सुतेज से एक प्रिंट निकालने को भी कहा. सुतेज ने खुशी-खुशी फोटो क्लिक की और उन्हें प्रिंट-आउट दे दिया.

देखें Video:

उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे इस तस्वीर को देखें ताकि वे मुझे आने वाली पीढ़ियों तक याद रख सकें. वे इसकी तारीफ करेंगे. मेरा परिवार इसे संभालकर रखेगा." वीडियो को 7 मिलियन से अधिक बार देखा गया और सुतेज के कई फॉलोअर्स से ढेर सारी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी मिलीं है.

एक यूजर ने लिखा, "इंस्टाग्राम पर मेरा पसंदीदा अकाउंट! अपनी सुंदर तस्वीरों के माध्यम से, आप मानव यात्रा का एक सुंदर कैटलॉग बना रहे हैं. हर एक शिकन, बिना दांतों की मुस्कान, सफेद बाल एक अनुभव, एक कहानी की बात करते हैं. हमारे साथ इन लाखों कहानियों को शेयर करने के लिए धन्यवाद." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आपके पोस्ट मुझे खुश करते हैं, थैंक्यू. ऐसे ही प्यार बरसाते रहें."
 

कान्स एक्सक्लूसिव: एक्टर विजय वर्मा बोले, "निर्देशक मुझसे ज्यादा मुझमें ढूंढते हैं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com