विज्ञापन
This Article is From Nov 12, 2021

पार्क में बैठे थे लोग, अचानक आ गया शेर, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

वायरल हो रहे 12 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता, शेर बनकर बड़े आराम से पार्क में टहल रहा है. जब आप दूर से इसे देखेंगे तो ये कुत्ता आपको शेर जैसा ही लगेगा, लेकिन करीब से देखने पर आप खुद समझ जाएंगे कि अरे ये तो कुत्ता है.

पार्क में बैठे थे लोग, अचानक आ गया शेर, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video
पार्क में बैठे थे लोग, अचानक आ गया शेर

जंगल के राजा शेर को देखकर किसी के भी पसीने छूट जाते हैं. शेर को देखते ही डर के मारे लोगों की हालत खराब हो जाती है, फिर चाहे वो काफी दूर ही क्यों न हो. लेकिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो जो शेर दिख रहा है, उसे देखकर किसी को भी डर नहीं लगा. आप सोच रहे होंगे ऐसा क्यों ?  वो इसलिए क्योंकि शेर से डर तो तभी लगेगा न जब वो असली का शेर हो, लेकिन अगर कोई कुत्ता आपके सामने शेर बनकर आ जाए तो क्या आपको उससे डर लगेगा ? बस ऐसा ही कुछ हुआ पार्क में बैठे लोगों के साथ भी, जो इस शेर को देखने के बाद भी डरे ही नहीं.

दरअसल, किसी ने अपना दिमाग लगाया और अपने बड़े से कुत्ते को शेर बनाकर लोगों को डराने के लिए पार्क में छोड़ दिया. हालांकि, जब आप वीडियो देखेंगे तो आपको भी पहली नजर में ये कुत्ता शेर ही लगेगा. लेकिन, जब आप ज़रा गौर से देखेंगे तो सच्चाई आपके सामने खुद आ जाएगी.

देखें Video:

वायरल हो रहे 12 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता, शेर बनकर बड़े आराम से पार्क में टहल रहा है. जब आप दूर से इसे देखेंगे तो ये कुत्ता आपको शेर जैसा ही लगेगा, लेकिन करीब से देखने पर आप खुद समझ जाएंगे कि अरे ये तो कुत्ता है. पार्क में बैठे लोगों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. वो इस नकली शेर से डरे नहीं बल्कि उसे पास बुलाकर उसे प्यार करने लगे.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर dailygameofficial नाम के पेज से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है- हे भगवान! ये क्या है?  इस वीडियो को अबतक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है.                                                                                                                                                                             

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
पार्क में बैठे थे लोग, अचानक आ गया शेर, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com