मछली और चिप्स देखकर जब मेट्रो में घुस आया समुद्री चिड़ियों का झुंड, फैल गई दहशत

मछली और चिप्स देखकर जब मेट्रो में घुस आया समुद्री चिड़ियों का झुंड, फैल गई दहशत

प्रतीकात्मक फोटो

मेलबर्न:

मेलबर्न में एक व्यक्ति ने मेट्रो में कुछ समय के लिए दहशत का माहौल बना दिया। यह व्यक्ति दक्षिण-पूर्वी मेलबर्न में फ्रैंक्स्टन रेलवे स्टेशन पर बैठा था। इस व्यक्ति के पास मछलियों और चिप्स से भरा एक बैग था। लोगों का कहना है कि यह व्यक्ति वहां पर 15 से 20 समुद्री चिड़ियों को लुभाने के लिए मछलियों और चिप्स से भरा बैग दिखाकर उन्हें आकर्षित कर रहा था।

यात्री रह गए चकित
ट्रेन में मौजूद यात्री इससे चकित रह गए। वहां मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी के मित्र क्रिस हार्टिगन ने सोशल मीडिया पर लिखा, इस व्यक्ति ने चिड़ियों को भगाने की बजाय उन्हें खाने के लिए कुछ चिप्स दिए। ऐसा लग रहा था कि वह उन्हें अपने करीब आने का इशारा कर रहा हो।

मछली और चिप्स से भरा बैग फेंका
इसके बाद जब ट्रेन के दरवाजे बंद होने ही वाले थे कि उस व्यक्ति ने मछलियों और चिप्स से भरा पूरा बैग ट्रेन के अंदर फेंक दिया। इससे वहां मौजूद समुद्री चिड़ियों का झुंड बैग की ओर झपट पड़ा। इसके बाद ट्रेन के दरवाजे बंद हो गए और चिड़ियों का वह झुंड ट्रेन के अंदर उत्पात मचाने लगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पांच मिनट तक रहा भय का माहौल
इस घटना की वजह से दूसरे स्टेशन तक पहुंचने से पहले यात्रियों के बीच पांच मिनट तक भय का माहौल रहा। मेट्रो स्टेशन अधिकारियों ने इस घटना की पुष्टि की है।