Watch Video: काले नूडल्स को भड़क गए लोग, सोशल मीडिया पर कहा- इतना प्रयोग करना गुनाह है

काले रंग से लबरेज इन सख्त से नूडल्स का वीडियो वायरल हुआ तो उसके साथ साथ नूडल्स लवर का गुस्सा भी बढ़ना शुरू हो गया. जिन्होंने इस तरह के नूडल्स पर खासी नाराजगी जताई और ये सवाल भी पूछ लिया कि ऐसा खा कैसे लेते हो.

Watch Video: काले नूडल्स को भड़क गए लोग, सोशल मीडिया पर कहा- इतना प्रयोग करना गुनाह है

स्ट्रीट फूड के शौकीनों की फेवरेट डिश में से एक हैं नूडल्स. अलग-अलग फ्लेवर और सॉस से लबरेज नूडल्स कढ़ाई में टॉस होना शुरू होते हैं और भूख का मीटर हाई होने लगता है. सॉस के रंग के अनुसार नूडल्स का रंग भी ढल जाता है. कभी लाल, कभी सफेद कभी हल्का भूरा सा. रंगों की ये वैरायटी तो नूडल्स लवर को पसंद है, लेकिन एकदम गाढ़े काले रंग के नूडल्स उन्हें बेहद नागंवार गुजरे. काले रंग से लबरेज इन सख्त से नूडल्स का वीडियो वायरल हुआ तो उसके साथ साथ नूडल्स लवर का गुस्सा भी बढ़ना शुरू हो गया. जिन्होंने इस तरह के नूडल्स पर खासी नाराजगी जताई और ये सवाल भी पूछ लिया कि ऐसा खा कैसे लेते हो.


थाईलैंड की है डिश
काले नूडल्स से तैयार हो रहे स्ट्रीट फूड का वीडियो, अवर कलेक्शन नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है, जिसे थाईलैंड का यूनिक स्ट्रीट फूड बताया है. इस वीडियो में एक महिला काले रंग के नूडल्स को पैन में लेकर प्रॉन्स यानी कि झींगे, प्याज और दूसरी चीजों के साथ मिक्स कर रही है. आमतौर पर ऐसे फूडी वीडियो देखकर लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. लेकिन इस वीडियो को देखकर अधिकांश यूजर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'ये रबर जैसा है'
इस वीडियो पर नूडल्स लवर ने जमकर नाराजगी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा कैसे खा लेते हो आप लोग. एक यूजर ने कमेंट किया कि ये एकदम रबर जैसा दिखाई दे रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये तो वेनम जैसा है, पहले आप इसे खाएंगे बाद में ये आपको खाएगा. कुछ यूजर्स ने इस डिश पर गुस्सा उतारते हुए इसे केंचुए और कीड़े जैसा भी बताया है. जबकि कुछ यूजर्स के मुताबिक ऐसी ही चीजें कोरोना फैलने का कारण बनी थीं.