सड़क को कालीन समझकर उखाड़ दे रहे हैं लोग, वीडियो देख लोगों ने कहा- रोड है या कुछ और?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ग्रामीण एक नवनिर्मित सड़क को अपने हाथों से कारपेट की तरह 'उठाते' हुए दिखाई दे रहे हैं. कई ट्विटर हैंडलों से दावा किया गया है कि यह अजीबोगरीब घटना महाराष्ट्र में हुई. सड़क उठाने की घटना का 38 सेकेंड का इस क्लिप है

सड़क को कालीन समझकर उखाड़ दे रहे हैं लोग, वीडियो देख लोगों ने कहा- रोड है या कुछ और?

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

महाराष्ट्र (Maharashtra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ ग्रामीण सड़क को कालीन की तरह उठा रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए हैं. बेशक, सड़क का इस तरह उखड़ना हैरान करने वाला है. हालांकि, इसके कई कारण हो सकते हैं.  लिहाजा ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो जालना जिले के अंबड तहसील का है. यहां गांववालों ने इस वीडियो को बनाया है और सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब वायरल हो चुका है. 

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और इंजीनियर ने मौके पर जाकर सड़क का मुआयना भी किया. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो मज़ाक लग रहा है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, ये क्या है और क्यों है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com